Thanks to CM : इस विशेष जनजाति के 19 युवाओं को मिली नौकरी -

Thanks to CM : इस विशेष जनजाति के 19 युवाओं को मिली नौकरी

Thanks to CM: 19 youths of this particular tribe got jobs

Thanks to CM

रायपुर/नवप्रदेश। Thanks to CM : प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चारामा में आयोजित विश्व आदिवासी दिवस के कार्यक्रम एवं सामाजिक समरसता सम्मेलन में कांकेर जिले में नरहरपुर तहसील के विभिन्न ग्रामों में निवासरत विशेष पिछड़ी जनजाति कमार जाति के 19 युवाओं को सीधी भर्ती के रिक्त पदों पर चतुर्थ वर्ग में शासकीय सेवा के लिए नियुक्ति आदेश प्रदान किए। शासकीय नौकरी मिलने पर कमार जनजाति के युवा ग्राम भैंसमुण्डी के अनुद कुमार, ग्राम मावलीपारा के देवव्रत, ग्राम भीमाडीह के संजय कुमार सहित सभी युवाओं ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा आज ग्राम भैंसमुण्डी निवासी अनुद कुमार एवं संत कुमार, ग्राम मावलीपारा के देवव्रत, अर्जुन कुमार, करन कुमार, पुनीत राम, शैलेन्द्र कुमार, गंगाबती, नगेश्वरी एवं दिनालाल, ग्राम दलदली के सत्ते सिंह, सन्तुराम, फत्तेसिंह, भीमाडीह के संजय कुमार, चमरूराम मण्डावी, कुमारी कौशिल्या, गंवरसिल्ली के देवराम, ग्राम मुसुरपुट्टा के प्रेमलाल, नयापारा दुधावा के जंगलूराम को आदिवासी विकास विभाग में सीधी भर्ती के रिक्त पदों पर चतुर्थ वर्ग में शासकीय सेवा के लिए नियुक्ति आदेश प्रदान किया गया।

प्रधानडोंगरी एवं दमकसा को मिला सामुदायिक वन संसाधन हक

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा आज चारामा तहसील (Thanks to CM) के ग्राम पंचायत कसावाही के ग्राम प्रधानडोंगरी में 371.320 हेक्टेयर तथा ग्राम दमकसा में 612.670 हेक्टेयर भूमि का सामुदायिक वन संसाधन हक अधिकार पत्र प्रदान किया गया। उल्लेखनीय है कि कांकेर जिले में अब तक 383 सामुदायिक वन संसाधन हक के 29412.34 हेक्टेयर भूमि के मान्यता पत्रों का वितरण किया जा चुका है।  


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

COVID-19 LIVE Update