Site icon Navpradesh

Strange : तीसरी मंजिल से सरियों पर गिरी लड़की, हुईं आरा-पार, फिर भी बच गई जान, जानिए पूरा मामला

Strange,

आजमगढ़, नवप्रदेश। बंदरों के डर से तीसरी मंजिल से फिसली लड़की बाउंड्री वॉल पर लगे सरियों पर गिर गई. दो सरिए लड़की के शरीर के आर-पार निकल गए. लोगों ने सरियों को काटा और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने लड़की का ऑपरेशन कर सरिए बाहर निकले हैं.

वो कहते हैं न कि ‘जाको राखे साइयां, मार सके ना कोए.’ कुछ ऐसा ही मामला यूपी के आजमगढ़ में सामने आया है. यहां तीसरी मंजिल से गिरी लड़की मौत की दहलीज को छूकर वापस आ गई. 

ऊंचाई से गिरने वाली लड़की के शरीर में दो सरिए घुस गए थे. गंभीर हालत में अस्पताल ले जाई गई युवती को डॉक्टरों ने दूसरी जिंदगी दी है. बताया जा रहा है कि लड़की अभी खतरे बाहर है.

गुरुवार को आजमगढ़ के मारवतगंज में 21 साल की युवती अपने घर की तीसरी मंजिल पर खड़ी हुई थी. तभी अचानक से बंदरों का झुंड वहां पर आ गया. उनके देख युवती ऐसी डरी कि तीसरी मंजिल से सीधे घर की बाउंड्री वॉल आ गिरी.

बाउंड्री वॉल पर लगे दो सरिए लड़की के शरीर (कमर और पेट) के आर-पार निकल गए. तुरंत ही घर में चीख-पुकार मच गई और घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

लड़की को इस हालत में देखकर लोगों के होश उड़ गए. उन्हें समझ ही नहीं आ रही थी कि लड़की को कैसे बाहर निकालें और अस्पताल लेकर जाएं.

लड़की के शरीर से सरियों को बाहर नहीं निकालते हुए उन्हें बड़ी ही आहिस्ता-आहिस्ता कटर से काटा गया. इसके बाद शरीर में धंसे सरियों सहित गंभीर हालत में पीड़िता को एक निजी अस्पताल ले जाया गया.

अस्पताल के डॉक्टरों ने कुछ जरुरी जांच करने के बाद घायल लड़की का ऑपरेशन किया और उसके शरीर में धंसे सरियों को बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि फिलहाल लड़की खतरे से बाहर है. 

Exit mobile version