Sonia-Smriti in Lok Sabha : सोनिया गांधी ने कहा- Don't talk to me -

Sonia-Smriti in Lok Sabha : सोनिया गांधी ने कहा- Don’t talk to me

Sonia-Smriti in Lok Sabha: Sonia Gandhi said- Don't talk to me

Sonia-Smriti in Parliament

नई दिल्ली/नवप्रदेश। Sonia-Smriti in Lok Sabha : देश की पहली महिला आदिवासी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ कांग्रेस सांसद अधीर रंजन की अशोभनीय टिप्पणी के बाद आज संसद में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच जबरदस्त टकराव देखने को मिला। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जहां सोनिया गांधी से माफी की मांग की तो वहीं कांग्रेस के सांसद भी जमकर हंगामा करने लगे।

इन सब के बीच विवाद उस समय और बढ़ गया जब सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी के बीच तीखी नोकझोंक होने लगी। सूत्रों के अनुसार सोनिया ने स्मृति से Don’t Talk To Me तक कह दिया। सोनिया के इतना कहते ही स्मृति भी गुस्से में लाल हो गईं और दोनों (Sonia-Smriti in Lok Sabha) ओर से खूब बहस होने लगी।

Don’t talk to me : मीडिया रिपोर्ट

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट (Sonia-Smriti in Lok Sabha) के अनुसार लोकसभा की कार्यवाही के दौरान भाजपा के सभी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ‘सोनिया गांधी माफी मांगो’ के नारे लगाने लगे। इसके बाद जब सदन की कार्यवाही स्थगित हुई तो सोनिया गांधी बाहर जा रही थीं लेकिन नारेबाजी के बीच सोनिया गांधी वापस लौट कर रमा देवी के पास आईं और कहा कि मेरा नाम क्यों लिया जा रहा है, अधीर रंजन चौधरी ने तो माफी मांग ली है।

इसी बीच रमा देवी के पास खड़ी स्मृति ईरानी ने सोनिया गांधी से कहा कि मैम मैंने आपका नाम लिया था। इस पर सोनिया भड़क गईं और स्मृति को डांट लगाते हुए कहा कि Don’t talk to me, इसके बाद स्मृति और सोनिया गांधी के बीच तीखी बहस हुई। ये बहस 2 से 3 मिनट चली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update