BIG BREAKING : चिट्‌ठी लिखने वाले 23 में से कुछ नेताओं से आज मिलेंगी सोनिया गांधी

sonia gandhi to meet letter writers, meeting of sonia with some of 23 letter writers, navpradesh,

sonia gandhi to meet letter writers

Sonia Gandhi to meet letter writers : कुछ नेताओं ने कांग्रेस संगठन में बदलाव की मांग करते हुए सोनिया गांधी को चिट्‌ठी लिखी थी

नई दिल्ली। Sonia Gandhi to meet letter writers : कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी उन्हें बीते दिनों चिट्‌ठी लिखने वाले 23 में से कुछ नेताओं के साथ मुलाकात करेंगी। सूत्रों केे हवाले से इंडियन एक्सप्रेस ने इस संबंध की खबर प्रकाशित की है। उल्लेखनीय है कि अगस्त माह में कांग्रेस के कुछ नेताओं ने कांग्रेस संगठन में बदलाव की मांग करते हुए सोनिया गांधी को चिट्‌ठी लिखी थी।

इन नेताओं ने पार्टी में पूर्णकालिक नेतृत्व की भी मांग की थी। यह पहली बार होगा जब दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे से बातचीत होगी। यह मीटिंग तब हो रही है जब पिछले कुछ हफ्तो से 23 में से सात-आठ प्रमुख नेता दिल्ली में कई बार मिल चुके हैं।

बताया जा रहा है बैठक में शामिल होने वाले संभावित नेताओं के नामों की सूची सोनिया गांधी को भेज दी गई है। इनमें से कुछ के साथ गांधी मिल सकती है। इस बैठक में राहुल गांधी भी शिरकत कर सकते हैं।

खबर के मुताबिक शनिवार को सोनिया गांधी से राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद, पूर्व केंद्रीय मुंत्री आनंद शर्मा, कपिल सिब्बल, मनिष तिवारी व शशि थरूर मुलाकात कर सकते हैं।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *