Sidhu Moosewala Murder : गैंग वॉर का शिकार हो गए मूसेवाला, हत्या की जिम्मेदारी ली लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने, ये है पूरा मामला

Sidhu Moosewala Murder : गैंग वॉर का शिकार हो गए मूसेवाला, हत्या की जिम्मेदारी ली लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने, ये है पूरा मामला

Sidhu Moosewala Murder,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala Murder) की हत्या एक गैंगवार के चलते हुई है। इसकी जिम्मेदारी कनाडा बेस्ड गैंगस्टर ने ली है।

इस मामले पर अब मानसा के एसएसपी गौरव तूरा का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होने बताया है कि इस गैंग को ऑपरेट (Sidhu Moosewala Murder) करने वाले गोल्डी बरार ने इसकी जिम्मेदारी ली है।

बता दें कि ये एक गैंग वॉर है और इसी गैंग वॉर के चलते मूसेवाला ने अपनी जान गवा दी। मिली जानकारी के अनुसार 2021 में एक गैंग के आदमी की हत्या (Sidhu Moosewala Murder) कर दी गई थी,

जिसका नाम विक्की मिददुखेड़ा था और विक्की लॉरेन गैंग का बेहद करीबी था। हत्याकांड में सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर शगन प्रीत सिंह का नाम सामने आया था। पुलिस मैनेजर तक पहुंच पाती उसके पहले ही वो भारत से फरार होकर ऑस्ट्रेलिया पहुंच गया था।

एसएसपी ने बताया कि अगस्त 2021 में मोहाली में विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या का बदला लेने के लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग सिद्धू पर हमले की फिराक में था।

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल जेल में बंद है और जेल से गैंग ऑपरेट कर रहा है। उसके गैंग में 700 शूटर हैं जो कनाडा समेत विदेशों में मौजूद हैं।

बता दें कि मूसेवाला आज बुलेटप्रूफ कार नहीं ले गए थे, उनके साथ बॉडीगार्ड भी नहीं थे। जानकारी के मुताबिक 9 एमएम की पिस्टल से उनपर फायरिंग हुई है।

पुलिस ने कहा कि गाड़ी खुद सिद्धू मूसेवाला ही चला रहे थे। पुलिस ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई और लकी पटियाल की गैंगवार के चलते मूसेवाला की हत्या हुई है। लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी गोल्डी बरार ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed