Shraddha Case : मैं होता तो श्रद्धा के 36 टुकड़े कर देता...ऐसा बोलने वाला 'फर्जी'...

Shraddha Case : मैं होता तो श्रद्धा के 36 टुकड़े कर देता…ऐसा बोलने वाला ‘फर्जी’…

Shraddha Case: Had I been there, I would have cut Shraddha into 36 pieces...'fake' police arrested

Shraddha Case

बुलंदशहर/नवप्रदेश। Shraddha Case : नई दिल्ली में श्रृद्धा के हत्या में आफताब के कृत्य को सही ठहराने के साथ ही दिल्ली से राशिद बनकर वीडियो वायरल करने वाले का बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आ ही गया है। बुलंदशहर पुलिस ने बड़ा आपरेशन चलाकर आफताब के कृत्य को सही ठहराने वाला वीडियो जारी करने वाले विकास को गिरफ्तार किया है। विकास ने राशिद बनकर इस वीडियो को वायरल किया था।

विकास के खिलाफ दर्ज हैं चोरी समेत कई मामले

बुलंदशहर का विकास अपराध करने के लिए विकास से राशिद बना था। उसने सोशल मीडिया के माध्यम से दिल्ली में बना वीडियो वायरल किया। उस वीडियो में उसने श्रृद्धा वालकर की हत्या में आफताब के कृत्य को सही ठहराते हुए अपना बयान भी दिया था। विकास ने अपना नाम राशिद बताते हुए आप्पत्तिजनक टिप्पणी की थी।

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार के नेतृत्व में सिकंदराबाद पुलिस ने इसके बाद लगातार प्रयास कर आज बड़ी सफलता प्राप्त की है। सोशल मीडिया पर नाम बदल कर कई घटनाओं को अंजाम देने वाला राशिद तो विकास निकला। राशिद उर्फ विकास के खिलाफ चोरी समेत कई मुकदमे दर्ज हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस ने छानबीन की। इस दौरान कई दस्तावेज खंगाले गए तो राशिद की हकीकत सामने आ गई। वह तो वास्तव में विकास निकला। वह चोरी करने के लिए कई बार नाम बदलकर दे घटनाओं को अंजाम दे रहा था।

सोशल मीडिया पर श्रृद्धा के हत्या (Shraddha Case) के मामले में आफताब के कृत्य को सही ठहराने का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने इस प्रकरण को काफी गंभीरता से लिया। इसके बाद पुलिस ने दिल्ली में आफताब की हत्या करने के तरीके और श्रृद्धा के शरीर के 35 टुकड़े करने की बात को जस्टिफाई करने वाले कथित राशिद खान को आखिर ढूंढ ही निकाला। विकास कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update