Sexuall Assault :  मॉडल ने लगाया बॉयफ्रेंड पर आरोप, जंगल में ले जाकर किया सेक्सुअल असॉल्ट, फाड़े कपड़े - Navpradesh

Sexuall Assault :  मॉडल ने लगाया बॉयफ्रेंड पर आरोप, जंगल में ले जाकर किया सेक्सुअल असॉल्ट, फाड़े कपड़े

Sexuall Assault,

मुंबई, नवप्रदेश। तुर्की की एक मॉडल अपने बॉयफ्रेंड (Sexuall Assault) से ब्रेकअप के बाद इस कदर बौखला गई कि उसने अपने बॉयफ्रेंड को फसाने के लिए आरोप लगाया कि वो मुझे सुनसान जंगल में लेकर गया और मुझ पर सेक्सुअल अटैक भी किया और मेरे कपड़े फाड़ (Sexuall Assault) दिए।

लेकिन बॉयफ्रेंड शुरू से ही कहता रहा कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है। सबूतों के अभाव में कोर्ट ने उसे बाइज्जत बरी कर दिया।

ये मामला है तुर्की की नामी मॉडल 25 साल की दिलारा कुर्सुन (Sexuall Assault) का। जिसने ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड तायफुन किलिक पर झूठे आरोप लगाए। जो साल 2016 में हुए मिस तुर्की पीजेंट की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

उन्होंने Miss Turkey beauty queen का खिताब भी अपने नाम किया था। उन्होने किलिक पर झूठे आरोपों की एक लंबी फहरिस्त तैयार कर। कोर्ट के सामने पेश कर दी थी।

उन्होने कोर्ट में बताया था कि किलिक उन्हें एक जंगली इलाके में ले गया। वहां किलिक ने उनके साथ मारपीट की, उन पर यौन हमला किया और उनके कपड़े फाड़ दिए।

अगर इस मामले में किलिक के दोष साबित हो जाते तो उन्हें 20 साल जेल की सजा हो जाती, हालांकि, कोर्ट में मामले की सुनवाई के बाद किलिक को निर्दोष करार दे दिया गया।

कोर्ट ने माना कि दिलारा ने अपने कपड़े खुद ही से फाड़े थे और खुद को चोट पहुंचा कर किलिक पर इल्जाम डाल दिया था। लेकिन कोर्ट ने सबूतों के अभाव में उन्हे छोड़ दिया।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update