Security Personnel Made Video : महाकाल मंदिर के गर्भगृह में तैनात महिला सुरक्षाकर्मियों ने बनाया ऐसा वीडियो, अब होगी ऐसी कार्रवाई

Security Personnel Made Video : महाकाल मंदिर के गर्भगृह में तैनात महिला सुरक्षाकर्मियों ने बनाया ऐसा वीडियो, अब होगी ऐसी कार्रवाई

Security Personnel Made Video

उज्जैन, नवप्रदेश। उज्जैन के महाकाल मंदिर में दो महिला सुरक्षाकर्मियों ने ऐसा वीडियो बना डाला कि वहां हड़कंप मच गया। इसका वीडियो वायरल होते ही तत्काल उन्हें सस्पेंड करने के आदेश दे दिए (Security Personnel Made Video) गए।

दरअसल, यह पूरी घटना हाल ही में तब सामने आई जब सोशल मीडिया पर दो ऐसी महिला सुरक्षाकर्मियों के वीडियो सामने आए जो फ़िल्मी गाने पर डांस करती दिख रही हैं।

चौंकाने वाली बात यह थी यह वीडियो उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर के गर्भगृह में शूट किया गया (Security Personnel Made Video) था।

यह वीडियो मंदिर में ही तैनात महिला सुरक्षाकर्मियों ने ही बनाया था और उन्होंने ही डांस भी किया था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों सुरक्षाकर्मियों को ड्यूटी से हटा दिया गया है। यह भी बताया जा रहा है कि दोनों सुरक्षाकर्मियों की पहचान पूनम सेन और वर्षा नवरंग के रूप में हुई (Security Personnel Made Video) है।

मामले पर उज्जैन के एसडीएम ने बताया कि सूचना मिलने के बाद कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही मंदिर में कार्यरत सुरक्षा कर्मचारियों को एंड्राइड फोन रखने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

बता दें कि इससे पहले भी महाकाल मंदिर में ऐसे मामले सामने आ चुके हैं लेकिन खुद सुरक्षकर्मियों द्वारा इस तरह की हरकत आने के बाद मंदिर प्रशासन की तरफ से नाराजगी भी व्यक्त की गई है। मालूम हो कि विश्व प्रसिद्द उज्जैन नगरी करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र है। यहां स्थित महाकाल मंदिर दुनियाभर में चर्चित है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed