Ruckus Over Short Dress : लड़की की छोटी ड्रेस पसंद नहीं आई तो पड़ोसियों ने बुला ली पुलिस, फिर हुआ ये...

Ruckus Over Short Dress : लड़की की छोटी ड्रेस पसंद नहीं आई तो पड़ोसियों ने बुला ली पुलिस, फिर हुआ ये…

नई दिल्ली, नवप्रदेश। वैसे तो कौन क्या पहनेगा ये डिसाइड करने का अधिकार उसे पहनने वाले को है। कपड़े पहनने पर किसी तरह की पाबंदी कम से कम वेस्टर्न कंट्रीज में तो नहीं है, लेकिन अमेरिका से एक हैरानी करने वाली खबर सामने आई (Ruckus Over Short Dress) है।

यहां एक महिला टिकटॉकर के छोटे कपड़े पहनने पर पड़ोसी ने पुलिस बुला ली। पुलिस ने कपड़े सही पहनने को कहा। लड़की ने इस घटना को लेकर एक वीडियो बनाकर टिकटॉक पर शेयर किया है। यह इन दिनों खूब शेयर किया जा रहा। आइए जानते हैं क्या है मामला।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित लड़की का कहना है कि, वह अक्सर इसी तरह कपड़े पहनकर रहती है और वीडियो रिकॉर्ड करती है। पर पिछले दिनों उसके एक पड़ोसी ने इसे लेकर बवाल खड़ा कर दिया।

उसने पुलिस को मेरे कपड़ों को लेकर शिकायत दी। पुलिस ने आकर मुझे कहा कि आपके कपड़ों को लेकर शिकायत मिली है। इसलिए इसे ठीक कराएं। पड़ोसी को आपत्ति थी कि मेरी शॉर्ट काफी छोटी है और ऊपर भी कपड़े कम हैं। इससे पूरा शरीर दिख (Ruckus Over Short Dress) रहा है।

@1mperatix नाम की इस टिकटॉक यूजर ने कहा कि पड़ोसी को उनकी ड्रेस उचित नहीं लगी। पड़ोसी ने पुलिस को बुलाया और कहा कि शॉर्ट ड्रेस की वजह से मेरा शरीर दिख रहा था। पुलिस भी उन्हें यही समझाने लगी।

इस पर उहें गुस्सा आ गया.. वह वीडियो में पुलिस से साफ कहती दिख रही है कि उसे अच्छा और सुंदर दिखने के लिए अपनी पसंद के कपड़े पहनने का पूरा हक है। 15 सेकेंड की क्लिप में वह पुलिस से कह रही (Ruckus Over Short Dress) हैं, ‘मैं ऐसा करना जारी रखूंगी।

मैंने अच्छीं तरह से सारे कपड़े पहने हैं। ऐसा लग रहा है कि उसे मेरा स्टा इल पसंद नहीं आया।’ टिकटॉकर वीडियो में ट्यूब टॉप, डेनिम शॉर्ट और बूट पहने हुए नजर आ रही हैं।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed