Site icon Navpradesh

Retired IAS Tuteja Wrote A Letter To The CM : सीएम साय को 22 अप्रेल को लिखे पत्र में टुटेजा ने कहा…. ‘अभिभावक’

Retired IAS Tuteja Wrote A Letter To The CM :

Retired IAS Tuteja Wrote A Letter To The CM :

रायपुर/नवप्रदेश। Retired IAS Tuteja Wrote A Letter To The CM : ED की रिमांड में 5 दिनों के लिए फिर से भेजे गए रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा ने सीएम को 22 अप्रेल को पत्र लिखा है। पत्र में मुख्यमंत्री को प्रदेश की ब्यूरोक्रेसी का अभिभावक बताते हुए जांच एजेंसियों की कार्रवाई पर विस्तार से अपनी बातें कही है। पत्र में पूर्व संयुक्त सचिव अनिल टुटेजा ने ED से लेकर EOW-ACB की जांच पर अपना पक्ष भी रखा है।

पूर्व IAS टुटेजा ने कथित शराब घोटाले पर पूरी जांच कार्रवाई और एजेंसियों द्वारा उन्हें निराधार रूप से घोटाले का मास्टर माइंड बताने पर भी आपत्ति किया है। उन्हें ED ने सिंडिकेट को सबसे ज्यादा पावर अनिल टुटेजा से मिलती थी और कंट्रोलर की भूमिका में बताया है। टुटेजा ने ED द्वारा उन्हें आर्किटेक्ट ऑफ लिकर स्कैम कहने पर गंभीर आपत्ति दर्ज की है।

देखिये कथित घोटाले में जांच एजेंसियों, उनके द्वारा कोर्ट में लगाए गए आरोपों और रिमांड के दौरान की जा रही नियमों की अनदेखियों को विस्तृत तौर पर पत्र में उल्लेखित किया है। सेवानिवृत्त संयुक्त सचिव अनिल टुटेजा ने मुख्यमंत्री से पत्र के माध्यम से और क्या इकबालिया इजहार किया है पत्र में देखिये….

Exit mobile version