Red Alert In Chhattisgarh : राज्य में भारी से अति भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया रेड और ऑरेंज अलर्ट   - Navpradesh

Red Alert In Chhattisgarh : राज्य में भारी से अति भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया रेड और ऑरेंज अलर्ट  

Red Alert In Chhattisgarh,

रायपुर, नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ में अगले 24 घंटे भारी बारिश हो सकती है। राज्य में पिछले 3 दिनों से रूक-रूककर बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने भी अगले 24 घंटे के लिए अलर्ट (Red Alert In Chhattisgarh) कर दिया है।

सरगुजा संभाग को छोड़कर राज्य के बाकी जिलों में भारी बारिश से अति भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने बिजली गिरने की भी संभावना (Red Alert In Chhattisgarh) जताई है।

मौसम विभाग ने बिलासपुर संभाग और उससे लगे हुए जिलों मुंगेली, कोरबा, गरियाबंद, दुर्ग, रायपुर, धमतरी के लिए ऑरेंज अलर्ट (Red Alert In Chhattisgarh) जारी किया है।

अगले 48 घंटे के लिए जांजगीर-चांपा, रायगढ़ और महासमुंद जिले में अति भारी बारिश की चेतावनी देते हुए रेड अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक इन जिलों में एक दो स्थान पर गरज चमक के साथ अति भारी बारिश हो सकती है।

भारी बरसात की वजह से इन जिलों में नदी नाले उफान पर आ सकते हैं। निचली बस्तियां जलमग्न हो सकती हैं। इसके साथ ही फसलों के डूबने और नुकसान की आशंका जताई है। मौसम विभाग ने जिला प्रशासन को अलर्ट रहने कहा है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update