Rashifal: कर्क राशि के लिए शुभ, तुला वाले करेंगे रोमांस और मीन बरते..

Rashifal, New work will be auspicious, for Virgo today, Capricorn will get into business,

rashifal

मेष :

Rashifal : आज का दिन शुभ है आज आपको लगेगा कि आपका हर काम उत्साह और जोश से भरा है। शरीर और मन जीवन शक्ति और ताजगी से भर जाएगा। पारिवारिक माहौल अच्छा बना रहेगा। दोस्तों और प्रियजनों के साथ खुशी से समय बिताएं। माता को लाभ होगा। यात्रा योग संभव है।

वृषभ:

क्रोध और हताशा की भावनाएँ फैलेंगी। आपका साथ नहीं देगा खर्चों के साथ-साथ घर और परिवार की चिंता भी रहेगी। आपके कठोर शब्द किसी के साथ मतभेद या बहस का कारण बन सकते हैं। ऐसा लगता है कि कड़ी मेहनत बर्बाद हो रही है। (Rashifal)

मिथुन

परिवार में खुशी और आनंद का माहौल रहेगा। नौकरी – बिजनेस में लाभ की कहानियां बनेंगी। उच्च अधिकारी आपके काम की सराहना करेंगे। विवाह होते हैं। महिला प्रेमियों से विशेष लाभ होगा। आय में वृद्धि की संभावना देखते हैं। दांपत्य जीवन में मधुरता का आनंद लेंगे।

कर्क :

घर की सजावट पर विशेष ध्यान दें। नई घरेलू उपयोग की सामग्री खरीदें। व्यापारी और कर्मचारी लाभ और पदोन्नति की उम्मीद कर सकते हैं। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। सरकारी लाभ होगा। आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक लाभ होगा। आज आप शांति और सुगमता से सभी कार्यों को अंजाम देने में सफल रहेंगे। (Rashifal)

सिंह

चूंकि स्वभाव में क्रोध होने की वजह से आज आपका मन काम में नहीं लगेगा। बहस में आपका अहंकार आपको गुस्सा दिलाएगा। आपको तब्बती पर ध्यान देना होगा। जल्दबाजी में लिए गए फैसले नुकसान पहुंचा सकते हैं। नौकरी में कठिनाइयों के कारण योजनाबद्ध कार्य पूरे नहीं होंगे। धार्मिक यात्रा की योजना बनाएं।

कन्या:

आज कोई भी कार्य करना आपके हित में नहीं होगा। बाहर खाने से हालत खराब होने की संभावना है। मौन ही एकमात्र हथियार है जिसका इस्तेमाल गुस्से को नियंत्रित करने के लिए किया जा सकता है। पैसा ज्यादा खर्च होगा। दुश्मनों से सावधान रहें। आग और पानी से सावधान रहें।

तुला:

आज का दिन प्यार, रोमांस, मनोरंजन और मस्ती का दिन है। सार्वजनिक जीवन में महत्व प्राप्त करेंगे। सफलता और प्रसिद्धि बढ़ेगी। साझेदारों के साथ लाभ होगा। भारी कपड़े और आभूषण खरीदे जाएंगे। वैवाहिक सुख और वाहन सुख बेहतर रहेगा। आप अच्छे स्वास्थ्य में रहेंगे। दोस्तों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। (Rashifal)

वृश्चिक:

आज आप घर में शांति और सुकून के पल बिताएंगे। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य काम करने के लिए गति देगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों की बहुत मदद से आप कई काम अलग तरीके से कर पाएंगे। अधूरे कार्य पूरे होंगे। श्रीलक्ष्मी की कृपा से सीमित खर्चों से हमारा तनाव नहीं बढ़ेगा।

धनु :

आज अगर आप यात्रा करने का मन बना रहे हो तो स्थगित कर दे। काम में असफलता से मन में निराशा पैदा होगी और क्रोध बढ़ेगा। लेकिन इस गुस्से को नियंत्रित करने से चीजें खराब नहीं होंगी। पेट की शिकायत से आप परेशान रहेंगे। लेकिन प्रेमियों के लिए, यह रोमांस और धन के लिए अनुकूल दिन है।

मकर:

आज आपको प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा। घरेलू दु:ख मन को पीड़ा देंगे। माता की स्थिति से मन में चिंता उत्पन्न होगी। सार्वजनिक जीवन में अपयश, प्रतिष्ठा का ह्रास या हानि होगी। पर्याप्त आराम और नींद नहीं लेने से स्थिति और खराब हो जाएगी। उत्साह और प्रेरणा नहीं रहेगी। (Rashifal)

कुंभ :

आज आपका मन स्वतंत्र लगेगा। शारीरिक स्वास्थ्य आपके उत्साह में वृद्धि करेगा। पड़ोसियों और भाई-बहनों का साथ बेहतर मिलेगा। स्नेहीजन घर आकर खुश होंगे। यात्रा संभव है। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान, मन को शांत रखें।

मीन :

अतिरिक्त खर्च, क्रोध और जीभ पर संयम की सलाह देते हैं। किसी से झगड़ा होने की संभावना है। वित्तीय लेन-देन और पैसों के लेन-देन से सावधान रहें। घर में लोगों से झगड़े होंगे। नकारात्मक विचार मन को प्रभावित करेंगे। इसे खत्म करने के लिए प्रयास करने होंगे।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *