Raipur nagar nigam: बच्चों को भारी न पड़ जाए शेर की सवारी

Raipur nagar nigam, Municipal Corporation's, negligence, the children, should not be overshadowed by, the lion's ride,

Raipur nagar nigam

सुरक्षा के लिए निगम द्वारा कोई इंतजाम नहीं

अगस्ती तांडी

रायपुर। राजधानी रायपुर Raipur nagar nigam के नगर निगम कार्यालय Municipal office के सामने बने गार्डन में इन दिनों लोगों का जमावड़ा लगा रहता है। जहां टहलने के लिए पगडंडी, युवाओं के लिए जीम के साधन लगाए है । वहीं गार्डन का मुख्य आकर्षण का केन्द्र वायु सेना का विमान रखा गया है। जिसकी सुरक्षा के लिए निगम द्वारा कोई इंतजाम नहीं किया गया है।


गौरतलब है कि नगर निगम कार्यालय Raipur nagar nigam के सामने बने इस गार्डन में निगम के द्वारा फी- वाईफाई की सुविधा होने के कारण छात्र-छत्राओं का जमावड़ा लगा रहता है। शाम होते ही यहां बच्चे भी खेलने, कूदने मस्ती करने पहुंचते है। किन्तु गार्डन की देखरेख के अभाव में बड़ी दुर्घटना घटने की संभावना बनी रहती है।


आज शाम कुछ बच्चे गार्डन में बने वायु सेना के विमान के उपर चढ़ गए। गार्ड नहीं होने के कारण बच्चे विमान पर खेलकूद, डांस और करतब दिखाते दिखें। बिना कोई सुरक्षा के बच्चे अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। यदि कोई अप्रिय घटना घटती है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? यह तो सोचने वाली बात है। ऐसा दृश्य प्रतिदिन आप देख सकते हैं। किन्तु गार्डन की सुरक्षा को लेकर निगम गंभीर नजर नहीं आता।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *