Pakistani Girl के प्रेम में पागल भारत का छात्र कर रहा था ये काम, जवानों ने…

pakistani girl, engineering student of india, navpradesh,

pakistani girl

भुज/ ए.। पाकिस्तानी युवती (pakistani girl) के प्रेम में पागल हुए देश के एक इंजीनयरिंग छात्र (engineering student of india) को गुजरात के कच्छ जिले में सीमा पार करने की कोशिश करते समय सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने पकड़ लिया है।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि महाराष्ट्र के ओस्मानाबाद जिले के निवासी इंजीनियरिंग का छात्र (engineering student of india) जीशानु्दीन सलीमुद्दीन सिद्दिकी को बुधवार को खावड़ा क्षेत्र में कांढवांढ के पास सीमा के निकट से पकड़ा गया था।

वह मोटरसाइकिल से लगभग एक सप्ताह पहले अपने घर से निकला था। उसके परिजनों ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करायी थी। प्राथमिक जांच में यह सामने आया था कि वह सोशल मीडिया पर किसी पाकिस्तानी लड़की (pakistani girl) के साथ संपर्क में था।

उसने फोन पर उससे बातें भी की थी। वह उससे मिलने के लिए ही घर से निकला था। कुछ दिनों से वह कच्छ में घूम रहा था। स्थानीय लोगों से उसने पाकिस्तान सीमा का रास्ता पूछा था।

बाइक फंसी तो पैदल ही चल पड़ा

बरसात के कारण सीमावर्ती कच्छ के रण क्षेत्र में पानी और कीचड़ होने की वजह से उसकी मोटरसाइकिल एक जगह कीचड़ में फंस गयी थी जिसके बाद वह पैदल ही सीमा की ओर बढ़ा था। बीएसएफ गश्ती दल ने उसे पकड़ लिया। उससे विस्तृत पूछताछ की जा रही है। सूत्रों ने बताया कि इस मामले में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी तथा हनीट्रैप (यानी सुंदर लड़कियों के जरिये जासूसी के लिए भारतीय लोगों को जाल में फंसाने) की आशंका की भी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *