Site icon Navpradesh

Old Furniture In Dahej : दहेज में ‘पुराना’ फर्नीचर देख भड़का दूल्हा, कैंसिल की शादी, लड़की वालों ने दर्ज कराया केस

हैदराबाद, नवप्रदेश। दहेज एक अभिशाप की तरह पूरे समाज को आज भी दूषित कर रहा है। तेलंगाना में दहजे से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जहां नाराज दुल्हे ने अपनी शादी तोड़ दी।  दुल्हन के परिवार की तरफ से दहेज में कथित तौर पर ‘पुराना’ फर्नीचर दिए जाने नाराज एक शख्स ने अपनी शादी तोड़ (Old Furniture In Dahej) दी।

पुलिस ने कहा कि बस चालक के तौर पर काम करने वाले दूल्हा रविवार को होने वाली शादी में नहीं आया, जिसके बाद दुल्हन के पिता की शिकायत पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

दुल्हन के पिता ने बताया कि जब वह उनके घर गया तो दूल्हे के माता-पिता ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। लड़की के पिता ने कहा, “उन्होंने कहा कि उन्होंने जो सामान मांगा था वह नहीं दिया गया और फर्नीचर भी पुराना था।

उन्होंने आने से मना कर (Old Furniture In Dahej) दिया। मैंने शादी के लिए दावत की व्यवस्था की थी और सभी रिश्तेदारों एवं मेहमानों को आमंत्रित किया था, लेकिन दूल्हा समारोह में नहीं आया।”

पुलिस ने शिकायत के आधार पर कहा कि दूल्हे के परिवार को दहेज के रूप में अन्य सामान के साथ फर्नीचर मिलने की उम्मीद थी, लेकिन दुल्हन के परिवार द्वारा कथित तौर पर इस्तेमाल किया गया फर्नीचर दिया (Old Furniture In Dahej)  गया,

जिसे दूल्हे के परिवार ने अस्वीकार कर दिया और शादी के दिन दूल्हा नहीं आया। पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहता और दहेज निषेध अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

Exit mobile version