नीता भाभी और मुकेश भैया, यह सिर्फ एक ट्रेलर है, अगली बार…

Nita Bhabhi and Mukesh Bhaiya, this is just a trailer, next time,

Nita Bhabhi and Mukesh Bhaiya, this is just a trailer, next time,

-मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी देते हुए विस्फोटकों से भरे स्कॉर्पियो में एक पत्र को भी जब्त कर लिया गया
-प्रिय नीता भाभी और मुकेश भैया और परिवार, यह सिर्फ एक ट्रेलर है
-अगली बार, आपके परिवार के पास उड़ान भरने के लिए पर्याप्त सामान होगा, सावधान रहे

मुंबई। देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक और रिलायंस समूह के प्रमुख मुकेश अंबानी के घर के सामने विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो मिली। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। इस दौरान मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी देते हुए विस्फोटकों से भरी स्कॉर्पियो से एक पत्र भी जब्त किया गया।

अंबानी के घर के पास मिले संदिग्ध स्कॉर्पियो के पत्र में लिखा था, प्रिय नीता भाभी और मुकेश भैया और परिवार यह सिर्फ एक ट्रेलर है। अगली बार, आपके परिवार के पास उड़ान भरने के लिए पर्याप्त सामान होगा। सावधान रहे। इस बीच, किसी ने अंबानी के आवास के सामने विस्फोटक से भरी एक कार खड़ी की और धमकी भरा पत्र लिखा। इस बारे में जानकारी नहीं मिल सकी।

बीती शाम अल्तमाउंट रोड पर मुकेश अंबानी के एंटीलिया आवास के पास विस्फोटकों से भरा एक स्कॉर्पियों मिली। इस स्कॉर्पियो में 20 जिलेटिन की छड़ें मिली थीं। वाहन अंबानी के बंगले के पास खड़ा था। विस्फोट की वजह से जिलेटिन की छड़ें आपस में जुड़ी नहीं थीं। आगे की जांच चल रही है, पुलिस प्रवक्ता चैतन्य एस।

अब सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, इस स्कॉर्पियो में मुंबई इंडियंस के लोगो के साथ एक बैग और कुछ नंबर प्लेट मिली हैं। स्कॉर्पियो से धमकी भरा पत्र भी जब्त किया गया है। पुलिस द्वारा आगे की जांच में पता चला है कि स्कॉर्पियो चोरी हो गई थी। जांच में यह भी पता चला है कि इस पर नंबर प्लेट फर्जी है। मुंबई के विक्रोली इलाके से आठ से दस दिन पहले स्कॉर्पियो चोरी हो गई थी।

रात को गाड़ी खड़ी की!

बुधवार देर रात वाहन को वहां खड़ा किया गया था। वाहन में कुछ विस्फोटक थे और पुलिस को वाहन में अलग-अलग नंबर प्लेट भी मिलीं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दो वाहन थे। दूसरे वाहन के बारे में जानकारी अभी तक समझ में नहीं आई है।

कब्जे में सीसीटीवी

वाहन को कार्मिकेल रोड क्षेत्र में लगभग 1 बजे पार्क किया गया था। वह आदमी कार से बाहर निकला और उसके पीछे दूसरी कार में घुस गया। फ्लैश लाइट को चालू करने के कारण सीसीटीवी पर वाहन की नंबर प्लेट स्पष्ट रूप से नहीं देखी जा सकती थी। पुलिस द्वारा इलाके के अन्य सीसीटीवी फुटेज को जब्त किया जा रहा है।

जिलेटिन की छड़ें कितनी खतरनाक हैं?

जिलेटिन का उपयोग खनन, कुओं की खुदाई, बड़े पत्थरों को तोडऩे या पत्थर की खदानों में किया जाता है। जिलेटिन का उपयोग चट्टानों को तोडऩे के लिए लंबी हवाओं को प्रज्वलित करके किया जाता है। एक जिलेटिन स्टिक में हिंसक विस्फोट करने की क्षमता है। मुकेश अंबानी के घर के पास 20 से 25 जिलेटिन की छड़ें पाई गईं। इन छडिय़ों की तीव्रता का अनुमान लगाया जा सकता है।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *