Murder for Mobile : अपने ही साथी पर चाकू से किए 40 वार, मौत…कारण हैरान कर देगा

Murder for Mobile : अपने ही साथी पर चाकू से किए 40 वार, मौत…कारण हैरान कर देगा

Murder for Mobile: 40 attacks on his own partner with a knife, death… the reason will surprise you

Murder for Mobile

नई दिल्ली/नवप्रदेश। Murder for Mobile : मार-धाड़ व खून-खराबे वाले वाली फिल्म का 15 वर्ष के नाबालिग पर इतना बुरा प्रभाव पड़ा कि उसने दक्षिण दिल्ली का डॉन बनने की ठान ली। वह इलाके में अपनी दहशत फैलाना चाहता था। उसने दहशत फैलाने के लिए अपने साथियों के साथ खेल रहे एक निर्दोष युवक हर्ष (18) को चाकू से 40-45 बार गोद दिया।

वह हर्ष को चाकू से तब तक गोदता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इसके बाद आरोपी ने मृतक का मोबाइल लूट (Murder for Mobile) लिया। दक्षिण जिला पुलिस ने रविवार को बयान दिया था कि आरोपी नाबालिग ने अपने साथी के साथ हर्ष की हत्या मोबाइल लूटने के लिए की है। संजय कॉलोनी चौकी प्रभारी मनीष चौधरी की देखरेख में एएआई संदीप, हवलदार मंजीत, कुलबीर व श्रीराम की टीम ने दोनों नाबालिग को पकड़ लिया था।

फिल्म देखकर डॉन बनने का शौक चढ़ा

दोनों को जेजे बोर्ड में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। मुख्य आरोपी 15 वर्ष के नाबालिग ने पूछताछ में बताया कि उसने करीब 10-15 दिन पहले मोबाइल पर पंजाबी फिल्म शूटर फिल्म देखी थी।

बता दें कि दक्षिण दिल्ली के भाटी माइंस में मोबाइल लूटने का विरोध करने पर 15 साल के दो नाबालिगों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। आरोपियों ने पहले युवक का गला रेता और फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। पुलिस ने कालू राम चौक, संजय कॉलोनी निवासी हर्ष (18) की हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर दोनों नाबालिगों को रविवार को हिरासत में लेकर वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया था।

चाकू से 40 से ज्यादा वार किए

शनिवार दोपहर करीब 2:23 बजे राधाकृष्ण मंदिर के पास, टेलीफोन मोहल्ले में हर्ष का शव पड़े होने की सूचना मिली थी दक्षिण दिल्ली के भाटी माइंस में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मोबाइल लूटने का विरोध करने पर 15 साल के दो नाबालिगों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपियों ने पहले युवक का गला रेता और फिर चाकू से 40-45 से ज्यादा वार कर दिए।

दक्षिण जिला डीसीपी चंदन चौधरी के अनुसार, कालू राम चौक, संजय कॉलोनी निवासी हर्ष (18) की हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर दोनों नाबालिगों को रविवार को हिरासत में लेकर वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है। शनिवार दोपहर करीब 2:23 बजे राधाकृष्ण मंदिर के पास, टेलीफोन मोहल्ले में हर्ष का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के एम्स में भेजा है।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

हर्ष के गले, पीठ, हाथ व अन्य जगहों पर चाकू के घाव के निशान हैं। हत्या का मामला दर्जकर मैदान गढ़ी थाने की पुलिस टीम ने जांच शुरू की। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है। इसमें युवक के साथ आखिरी बार दो नाबालिग दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस ने मैदानगढ़ी निवासी दो नाबालिगों को पकड़ा तो उन्होंने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

आरोपियों की निशानदेही हर्ष का मोबाइल, (Murder for Mobile) सिम कार्ड व आरोपियों के खून से सने कपड़े बरामद किए गए हैं। आरोपियों ने बताया कि हर्ष ताश खेल रहा था। जब वे उसका मोबाइल लूटने लग तो हर्ष के साथी फरार हो गए। हर्ष ने लूट का विरोध किया तो उन्होंने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update