Site icon Navpradesh

Modi Theme Song 2024 : BJP का नया थीम म्युजिक लांच…सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’

Modi Theme Song 2024 :

Modi Theme Song 2024 :

नवप्रदेश डेस्क। Modi Theme Song 2024 : BJP का नया थीम म्युजिक लांच…सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’रीलीज किया गया। BJP ने गुरुवार को आधिकारिक तौर पर 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए अपने अभियान की शुरुआत कर दी। इसके लिए थीम गीत “सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं” का रीलीज किया गया।

Modi Theme Song 2024: भाजपा ने गुरुवार को नया चुनावी अभियान शुरू किया। इस अभियान का थीम गीत ‘सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’। नया पोल कैंपेन फर्स्ट टाइम वोटर्स कॉन्क्लेव में लांच किया गया है।

म्यूजिक वीडियो में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि पीएम मोदी ने लाखों लोगों के सपनों और आकांक्षाओं को हकीकत में बदल दिया है। भाजपा का मानना ​​है कि अभियान का नारा पूरे देश की भावना को ध्यान में रखते हुए तय किया गया है।

बीजेपी का यह है मानना

मोदी की पहल ने सपनों को हकीकत में बदल दिया है, नौकरियां प्रदान की हैं, किसानों की मदद की है और महिलाओं को सशक्त बनाया है। साथ ही गरीबों का उत्थान किया है। अभियान का उद्देश्य लोगों को यह बताना है कि प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों के सपने को समझा और उसे पूरा किया है। भाजपा का दावा है कि इस कैंपेंन से लोगों के बीच में प्रधानमंत्री के प्रति और विश्वास बढ़ेगा।

Exit mobile version