Site icon Navpradesh

MLA ने 5 गोताखोरों को इस तरह किया सम्मान…

MLA honored 5 divers in this way...

MLA

विकास उपाध्याय ने आज अपने निवास बुलाकर एक-एक लाख रूपये का दिया चेक

रायपुर/नवप्रदेश। MLA : संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय आज अगस्त माह में पांच लोगों की जान बचाने वाले पांच गोताखोर मछुआरों को एक-एक लाख रूपये का चेक प्रदान कर उनके उस साहसिक कदम की सराहना की है।

ज्ञातव्य हो कि अगस्त माह में रायपुर स्थित खारून नदी में पांच डूबते लोगों की जान बचाने वाले नाविक एवं गोताखोर मछुआरों को लेकर MLA विधायक विकास उपाध्याय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात करवाई थी, तभी मुख्यमंत्री ने इस बात की घोषणा की थी कि इन गोताखोरों को एक-एक लाख रूपये का अनुदान दिया जाएगा।

MLA विकास उपाध्याय आज पांच उन गोताखोरों को अपने निवास में शासन द्वारा दिया गया चेक प्रदान किया। जिसके लिये उन्होंने नदी में डूबते पांच लोगों के जीवन रक्षा के लिए अदम्य साहस और बहादुरी का परिचय दिया था। इन पांच गोताखोरों में शेषनारायण धीवर, देवकुमार धीवर, डोमन कुमार ढीमर, लोक नाथ धीवर एवं माखन धीवर सम्मिलित थे।

विकास उपाध्याय ने इन मछुआरों को चेक प्रदान करते हुए उनके साहसिक कार्य पर प्रसन्नता जताई और कहा कि आप सबकी तत्परता और बहादुरी की वजह से लोगों की जीवन रक्षा करने सहायक साबित होती है और उन्होंने उम्मीद जताई कि भविष्य में भी इसी तरह मानव सेवा के लिये आप लोगों का योगदान जारी रहे।

Exit mobile version