Site icon Navpradesh

Kondagaon News : शादी समारोह में आए एक ही परिवार के 4 लोग नेशनल हाइवे से हुए गायब, सभी का मोबाइल भी बंद

कोंडागांव, नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक ही परिवार के 4 लोग शादी समारोह में शामिल होने आए थे और एक साथ गायब हो गए।

साथ ही चारों का मोबाइल एक साथ बंद भी बता रहा (Kondagaon News) है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरु कर दी है।

बताया जा रहा है कि कोंडागांव में रहने वाले सपन कुमार सरकार अपनी पत्नी रीता सरकार सहित अन्य रिश्तेदारों के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने कांकेर के गोविंदपुर आए थे।

शादी में शामिल होने के बाद सभी वापस लौट रहे थे कि शनिवार की देर रात सभी का मोबाइल दुधावा चौक के बाद एक साथ बंद बताने (Kondagaon News) लगा। अगले दिन रविवार को घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मामले में कोंडागांव, कांकेर और केशकाल पुलिस ने संयुक्त रुप से सभी की तलाश शुरु कर दी है। इसके साथ ही पुलिस रास्ते के सभी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

बताया जा रहा है कि दुधावा चौक के आगे कार सवारों ने सिंगारभाट के एक पेट्रोल पंप में पेट्रोल भी डलवाया। जिसके बाद से चारों कार सहित गायब हो (Kondagaon News) गए। बताया जा रहा है कि कार ओडिशा के एक नायब तहसीलदार की है, वो भी कार में मौजूद थे।

फिलहाल पुलिस मामले में लूट, अपहरण सहित भी ऐंगलों पर अपनी जांच शुरु कर दी है। इसके साथ ही सभी के कॉल रिकॉर्ड और लोकेशन भी खंगाला जा रहा है।

Exit mobile version