Kanhaiyalal ki Hatya : अज्ञात धमकी, नहीं तो कन्हैया जैसा अंजाम...?

Kanhaiyalal ki Hatya : अज्ञात धमकी, नहीं तो कन्हैया जैसा अंजाम…?

Kanhaiyalal ki Hatya: Unknown threat, otherwise the consequences like Kanhaiya...?

Kanhaiyalal ki Hatya

राजस्थान/नवप्रदेश। Kanhaiyalal ki Hatya : राजस्थान में टेलर मास्टर कन्हैया लाल की हत्या का मामला अभी शांत हुआ नहीं कि एक बार फिर पुजारी को मंदिर छोड़ने की धमकी मिली।

ताजा मामला राजस्थान के भरतपुर जिले से सामने आया है। जहां एमएसजे कॉलेज में बने मंदिर के पुजारी को दस दिन में मंदिर नहीं छोड़ने पर कन्हैयालाल जैसे परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा गया। पुजारी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं, घटना के विरोध में एबीवीपी ने कॉलेज के गेट पर तालाबंदी (Kanhaiyalal ki Hatya) कर प्रदर्शन भी किया है।

सीसीटीवी कैमरों की खंगाली जा रही है फुटेज  

जानकारी के अनुसार अज्ञात व्यक्ति ने कॉलेज में बने मंदिर की दीवार पर धमकी भरा पत्र चिपका दिया था। सुबह मंदिर के पुजारी पूजा करने पहुंचे तो उन्हें वह पत्र दिखाई दिया। जिसमें 10 दिन में मंदिर छोड़कर चले जाने की धमकी दी गई थी। पत्र में कहा गया था अगर ऐसा नहीं किया तो उदयपुर के कन्हैयालाल साहू जैसा अंजाम भुगतना होगा।

इधर, पुजारी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मंदिर की दीवार पर चिपके पत्र हटाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एबीवीपी ने तालाबंदी कर किया विरोध

मामला सामने आने के बाद छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्धार्थी परिषद (एबीवीपी) ने कॉलेज गेट पर तालाबंदी कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। छात्र नेताओं ने मांग करते हुए कहा कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करे और उन्हें कड़ी सजा दिलाए। प्रदेश (Kanhaiyalal ki Hatya) में आए दिन इस तरह की धमकी देने के मामले सामने आ रहे हैं।  

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed