Site icon Navpradesh

कलंक: अपने ही बेटे से मां करवाती थी अश्लील हरकत, वीडियों वायरल होने के बाद महिला आयोग ने…

Kalank, Mother used to get obscene act done by her own son, after the video went viral, the Women's Commission,

DCW

DCW: महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने महिला और उसके बेटे की 4 तस्वीरों को धुंधला कर सोशल मीडिया पर साझा किया है।

-इंस्टाग्राम पर महिला के 1.60 लाख फॉलोअर्स हैं।

नई दिल्ली। DCW: हमने अक्सर लोगों को सोशल मीडिया पर लाइक और कमेंट्स के दीवाने होते देखा है। कई सेलेब्रिटीज, मॉडल या एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाने के लिए हॉट फोटोज शेयर करते हैं। हॉट वीडियो भी अक्सर बनाए और शेयर किए जाते हैं।

हालांकि अब एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपने नाबालिग बेटे के साथ हॉट फोटोज शेयर की हैं। इसी के तहत दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने महिला को नोटिस जारी किया है। मां-बच्चे के रिश्ते को कलंकित किया गया है ताकि महिलाओं को केवल सोशल मीडिया पर लाइक और चर्चाएं मिल सकें।

कई लोगों ने इस महिला को सोशल मीडिया में ट्रोल किया है। इसलिए महिला आयोग ने इस महिला के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (DCW) ने महिला और उसके बेटे की 4 तस्वीरों को धुंधला कर सोशल मीडिया पर भी साझा किया है।

इंस्टाग्राम पर महिला के 1.60 लाख फॉलोअर्स हैं। महिला ने कुछ दिन पहले अपने बेटे के साथ अश्लील गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था। हालांकि आलोचना के बाद वीडियो को हटा दिया गया था। स्वाति ने महिला की पहचान नहीं की। महिला के खिलाफ मामला दर्ज करने को कहा गया है।

आयोग के अध्यक्ष ने अपनी शिकायत में कहा कि एक महिला द्वारा बच्चे को गलत पढ़ाया जा रहा था। शिकायत में कहा गया है कि अभी मां-बच्चे के रिश्ते को कलंकित किया जा रहा है। लड़का बड़ा होगा तो अपनी मां को कैसे देखेगा। साथ ही अगर ऐसा ही चलता रहा तो भविष्य में बच्चे की मानसिकता आपराधिक पृष्ठभूमि में चली जाएगी। इसलिए पुलिस को महिला के खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए और बच्चे को अच्छी शिक्षा देनी चाहिए।

आयोग महिला विरोधी नहीं है

महिला आयोग सोशल मीडिया या महिलाओं के खिलाफ नहीं है। यह आयोग महिलाओं की सुरक्षा के लिए है। कई महिलाएं सोशल मीडिया के जरिए अपनी कला का परिचय देती हैं। हालांकि जो महिलाएं सामाजिक वातावरण को प्रदूषित करने वाले ऐसे कृत्यों को कर रही हैं, उन पर कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर वीडियो को तुरंत डिलीट कर देना चाहिए।

Exit mobile version