Site icon Navpradesh

Jnjgir-Champa : बीएमओ ने बिना आदेश झंडे के लिए पैसे जमा करने दिये निर्देश, कर्मचारी संघ ने कलेक्टर से की लिखित शिकायत

Jnjgir-Champa,


जांजगीर-चाम्पा, नवप्रदेश। स्वास्थ्य एवं बहुउद्देश्यीय कर्मचारी संघ ने खंड चिकित्सा अधिकारी द्वारा समस्त कर्मचारियों से तिरंगा झंडा हेतु बिना आदेश के 100-100 रुपये जमा करने की शिकायत कलेक्टर एवं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से की गई हैं।

अपनी शिकायत में स्वास्थ्य एवं बहुउद्देश्यीय कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार राठौर ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव में हर घर झंडा फहराया जाना है जिसके तहत देश के नागरिको को अपने घर में राष्ट्र ध्वज फहराने हेतु अपील की जा रही है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नवागढ़ के व्हाट्सएप ग्रुप (सीएचसी स्टॉफ) में खंड चिकित्सा अधिकारी नवागढ़ के द्वारा सभी कर्मचारियों से 100-100 रुपये खण्ड चिकित्सा अधिकारी नवागढ़ कार्यालय में जमा कराने हेतु मेसेज कराया गया है।

शासन द्वारा किसी भी प्रकार से विभाग द्वारा झंडा लेने के लिए आदेश जारी नहीं किया गया है किन्तु नवागढ़ के कर्मचारियों से राशि जमा कराने हेतु बाध्य किया जा रहा है। खंड चिकित्सा अधिकारी नवागढ़ के द्वारा व्हाट्स एप ग्रुप (सीएचसी स्टॉफ) में कराए गए मैसेज के स्क्रीनशाट की छायाप्रति संलग्न है। इसकी शिकायत कर्मचारी संघ ने कलेक्टर एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी से करते हुए इसमें कार्यवाही की मांग क

Exit mobile version