IPL 2021: बेंगलुरु ने हैदराबाद से जीती हारी हुई बाजी, शाहबाज ने चटकाए तीन विकेट…

IPL 2021, Bengaluru lost to Hyderabad, Shahbaz picked up three wickets,

ipl 2021

चेन्नई। IPL 2021: शाहबाज अहमद (सात रन पर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 14 के मुकाबले में बुधवार को छह रन से हराकर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

बेंगलुरु ने आक्रामक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ( 57) के शानदार अर्धशतक और कप्तान विराट कोहली की 33 रन की पारी से आठ विकेट पर 149 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और फिर चेन्नई की मुश्किल विकेट पर हैदराबाद को नौ विकेट पर 143 रन पर थाम लिया।

शाहबाज अहमद (IPL 2021) ने पारी के 17वें ओवर में तीन बल्लेबाजों जानी बेयरस्टो, मनीष पांडेय और अब्दुल समद को पवेलियन भेजा। यह ओवर अंत में निर्णायक साबित हुआ। बेंगलुरु ने 18वें ओवर में विजय शंकर, 19 वें ओवर में जैसन होल्डर और 20वें ओवर में राशिद खान और शाहबाज नदीम का शिकार किया और हैरतअंगेज हासिल कर ली ।

हैदराबाद (IPL 2021) ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। मैक्सवेल ने जैसन होल्डर की पारी की आखिरी गेंद पर आउट होने से पहले 41 गेंदों पर 59 रन में पांच चौके और तीन छक्के लगाए। कप्तान विराट ने 29 गेंदों पर 33 रन में चार चौके लगाए। विराट और मैक्सवेल ने तीसरे विकेट के लिए 44 रन जोड़े।

शाहबाज अहमद ने 10 गेंदों पर 14 रन में एक छक्का लगाया। ओपनर देवदत्त पडिकल ने 13 गेंदों पर 11 रन में दो चौके लगाए। वाशिंगटन सुंदर ने आठ रन और काइल जेमिसन ने 12 रन बनाये।

हैदराबाद की तरफ से जैसन होल्डर ने चार ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट झटके जबकि लेग स्पिनर राशिद खान ने चार ओवर में मात्र 18 रन देकर दो विकेट निकाले। भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज नदीम और टी नटराजन ने एक-एक विकेट लिया।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *