IPL 2020 : बल्लेबाजी और विकेट लेने से मिली शानदार जीत : वार्नर

IPL 2020, Sunrisers Hyderabad, Kings xi punjab, After defeating Captain david warner, Good performance,

Sunrisers Hyderabad


दुबई। IPL 2020 सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings xi punjab) को हराने के बाद कप्तान डेविड वार्नर (After defeating Captain david warner) ने कहा कि सनराइजर्स की टीम की ओर से सभी प्लेटफार्म में (Good performance) अच्छा प्रदर्शन किया जिसका हमें लाभ मिला है।

कप्तान वार्नर ने कहा कि पंजाब और हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले में वार्नर और बेयरस्टो की शानदार धुआंधार पारी ने बल्लेबाजी में दमखम दिखाया उसके बाद बॉलरों ने शानदार प्रदर्शन किया। (IPL 2020)

इस मैच में वार्नर ने 52 और बेयरस्टो ने 97 रनों की धुआंधार पारी खेली जिससे हैदराबाद ने पंजाब के सामने 201 रन बनाए। (IPL 2020) शानदार बल्लेबाजी के बीच वार्नर और बेयरस्टो के बीच 160 रनों की साझेदारी से टीम का स्कोर लगातार बढ़ते ही गया और पंजाब के सामने 202 का विशाल लक्ष्य खड़ा कर दिया।

हैदराबाद के स्पिन गेंदबाज राशिद खान के चार ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट की धारधार गेंदबाजी से पंजाब को 132 रन पर ढेर कर यह मैच 69 रनों से जीता। वार्नर ने कहा, जब निकोलस पूरन बड़े शॉट खेल रहे थे तो मैं थोड़े समय के लिए बैचेन हो गया था। मुझे पता है कि वह कितने बेहतर खिलाड़ी हैं । (IPL 2020)

Nav Pradesh | Supriya Shrinate | पत्रकार से नेता बनी इस महिला ने खोली योगी सरकार की पोल

navpradesh tv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *