Site icon Navpradesh

Rishab Pant England Tour of India: भारत का विकेटकीपर बल्लेबाज़ कोरोना संक्रमित , जाने पूरी बात….

Rishab pant

Rishab pant

इंग्लैंड/नवप्रदेश | भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इंग्लैंड में कोरोना वायरस संक्रमण का जांच पॉजिटिव पाया गया है |ऋषब पंत (Rishab Pant) ने आठ दिन पहले एक कोविड परीक्षण लिया था । Rishab Pant बाकी भारतीय टीम के साथ डरहम नहीं जाएंगे | जहां टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास मैच खेलेगी।

पंत, जिन्होंने 13 मई को कोविड वैक्सीन की अपनी पहली खुराक ली थी, को हाल ही में इंग्लैंड और जर्मनी के बीच यूरो 2020 मैच के दौरान लंदन के वेम्बली स्टेडियम में अपने दोस्तों के साथ देखा गया था।

साउथेम्प्टन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के पहले फाइनल के फाइनल में भाग लेने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को 20 दिन का ब्रेक दिया गया था।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा कि कोई अन्य खिलाड़ी वायरस से प्रभावित नहीं हुआ है।

बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा, हां, एक खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है लेकिन वह पिछले आठ दिनों से आइसोलेशन में है। वह टीम के साथ किसी होटल में नहीं रह रहा था, इसलिए कोई अन्य खिलाड़ी प्रभावित नहीं हुआ है।

टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारियों के तहत डरहम में अभ्यास मैच खेलने के लिए तैयार है। अभ्यास मैच 20 जुलाई से शुरू होगा।

इंग्लैंड-भारत टेस्ट श्रृंखला अगले महीने शुरू होने वाली है जो विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के दूसरे चक्र की शुरुआत करेगी।

Exit mobile version