Imarti Devi in Video : सुनिए BJP के इस नेत्री के अपशब्द...यूजर्स के ऐसे कमेंट

Imarti Devi in Video : सुनिए BJP के इस नेत्री के अपशब्द…यूजर्स के ऐसे कमेंट

Imarti Devi in Video: Listen to the abusive words of this BJP leader...

Imarti Devi in Video

नई दिल्ली/नवप्रदेश। Imarti Devi in Video : अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली ज्योतिरादित्य सिंधिया की समर्थक और मध्य प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री इमरती देवी का एक बार फिर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह विरोध में नारे लगाने वाले लोगों पर आगबबूला होती नजर आ रही हैं। साथ ही उन्हें पकड़कर मारने की बात कहती नजर आ रही हैं।

मुर्दाबाद के नारे सुनकर भड़क गईं इमरती देवी

वायरल हो रहे वीडियो में इमरती देवी का काफिला दिखाई (Imarti Devi in Video) दे रहा है। काफिला रुकता है और इमारती देवी गाड़ी से उतरती हैं। इसी दौरान कुछ लोग ‘इमरती देवी मुर्दाबाद’ के नारे लगाना शुरू कर देते हैं। यह सुन इमारती देवी गुस्से से लाल हो जाती है और युवक को थप्पड़ मारने की बात कहकर गालियां देने लगती है।

गुस्से से लाल हो गईं पूर्व मंत्री!

इमरती देवी ने कहा, “साला कौन है, पकड़ो इसे, मारो डंडे।” भड़कते हुए उन्होंने कहा कि ज्यादा मुंह मत चलाना, मार-मार के राइट कर देंगे, हमें नहीं जानते अबे तुम। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

अशोक शेखावत नाम के यूजर ने लिखा कि भाजपा का एक और गुंडा इस बार महिला के रूप में सामने आया है, लोग अब भाजपा ‘का विरोध कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘कहा जो मुर्दाबाद तो मार मार कर कर देंगे राइट, बोलना मत कुछ भी भले ही महंगाई से हालत हो कितनी भी टाइट।’

रामेश्वर सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों को कैसे विधानसभा में भेज देते हैं! ज्ञान प्रकाश यादव ने लिखा कि वोट लेने के बाद ऐसे ही सम्मान की बातें जनता से की जाती हैं।

शुभ्रा नाम की यूजर ने लिखा कि यही है इमरती देवी (Imarti Devi in Video) का असली चेहरा! हरी सिंह राजपूत नाम के यूजर ने लिखा कि यह देखो जनता के सेवक जनता ने उठा कर इनको ऊपर पहुंचाया और यह जनता को ही मार- मार कर राइट करने की बात कर रहे हैं। क्या ऐसे नेताओं को वोट करना चाहिए?

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed