HR Turns Out Chain Snatcher : मल्टीनेशनल कंपनी में HR मैनेजर, ठीकठाक सैलरी लेकिन चेन स्नैचिंग में पकड़ा गया, वजह जान माथा पकड़ लेंगे - Navpradesh

HR Turns Out Chain Snatcher : मल्टीनेशनल कंपनी में HR मैनेजर, ठीकठाक सैलरी लेकिन चेन स्नैचिंग में पकड़ा गया, वजह जान माथा पकड़ लेंगे

गुरुग्राम, नवप्रदेश। कई लोग अपनी सैलरी से संतुष्ट नहीं होते। जब मन की सैलरी नहीं होती तो कई शौक भी छूट जाते हैं। कई लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए जॉब के अलावा कुछ पार्ट टाइम काम कर लेते हैं। कुछ शेयर मार्केट में पैसा लगाते (HR Turns Out Chain Snatcher) हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को पकड़ा है जो पेशे से HR मैनेजर है।

वो भी एक मल्टीनेशनल कंपनी में। लेकिन पुलिस का कहना है कि वो अपने शौक को पूरा करने के लिए चेन स्नैचिंग करता था। पुलिस ने आरोपी के पास से बाइक, लूटी हुई सोने की चेन, पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद किये हैं।

आरोपी HR मैनेजर का नाम अभिषेक ओझा है। गुरुग्राम की कंपनी में नौकरी करता है। आगरा का रहने वाला है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक कोविड लॉकडाउन के बाद से आगरा में रहकर ही वर्क फ्रॉम होम कर रहा है। उसके खिलाफ अब तक कोई आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज नहीं (HR Turns Out Chain Snatcher) था।

पुलिस ने बताया कि शहर में वो अपनी बाइक से निकलता था और महिलाओं के गले से चेन खींचकर फरार हो जाता था। लंबे समय से इस तरह के कांड में लगा हुआ था।

10 मार्च को जब आगरा पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो उसने पूरी कहानी बताई। अभिषेक ने बताया कि वो छीनकर लाए हुए चेन को एक ज्वेलरी की दुकान पर बेच देता था। कई बार उसने तमंचे से डराकर महिलाओं के चेन (HR Turns Out Chain Snatcher) लूटे।

आरोपी के खिलाफ न्यू आगरा थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, जिस कंपनी में वो काम करता था वहां उसकी सैलरी 45 हजार रुपये थी. लेकिन “मौज-मस्ती” के कारण वो अपराधी बन गया।

आरोपी ने कई घटनाओं को तारीख सहित कबूल भी किया है। अभिषेक ने पुलिस को बताया कि उसने पिछले साल 8 नवंबर को सब्जी लेने जा रही महिला के गले से सोने की चेन लूटी थी। इस साल 7 मार्च को उसने नगला हवेली इलाके में दूध लेने जा रही महिला के गले से चेन छीन ली थी। इसके अलावा उसन सिकंदरा और कमलानगर इलाकों में भी लूट को अंजाम दिया था।

पुलिस ने बताया कि जिस दुकानदार को आरोपी सोने की चेन बेचता था, उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस चेन स्नैचिंग के दूसरे मामलों की भी जांच कर रही है। पुलिस आयुक्त ने बताया कि पीड़ित महिलाओं से अभिषेक की शिनाख्त भी करवाई जाएगी।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update