Gang rape in multi level parking : ऐसे खाई धोखा…प्रेमी और उसके दोस्त के बाद बैंक कर्मी ने लूटी असमत

Gang rape in multi level parking : ऐसे खाई धोखा…प्रेमी और उसके दोस्त के बाद बैंक कर्मी ने लूटी असमत

Gang rape in multi level parking :

Gang rape in multi level parking :

एएसपी ऑफिस की मल्टी लेवल पार्किंग में गैंगरेप को लेकर भाजपा विधायक और प्रदेश प्रवक्ता रंजना साहू ने ऐसे जताई नाराजगी

रायपुर/नवप्रदेश। Gang rape in multi level parking : राजधानी रायपुर में एएसपी ऑफिस की मल्टी लेवल पार्किंग में युवती ने ऐसे खाई धोखा और फिर तीन बार हुई दुष्कर्म की शिकार। कथित प्रेमी ने मिलने के बहाने बुलाया और घटना स्थल पर उसका रेप किया।

उसके बाद यह सब नज़ारा रहे उसके दोस्त ने युवती को अपनी हवस का शिकार बनाकर चलता बना। उसके साथ तीसरा व्यक्ति एक बैंक कर्मी उसे कार में बिठाकर ले गया और इस तरह एक के बाद एक तीन लोगों ने गैंगरेप किया।

Gang rape in multi level parking : इस मामले के बाद को भाजपा विधायक और प्रदेश प्रवक्ता रंजना साहू ने कहा कि, CM Bhupesh Baghel नाबालिकगों के साथ हो रहे अत्याचारों पर मौन क्यों हैं।

साथ ही कहा कि, घटनाओं पर पर्दा डालने में प्रियंका गांधी माहिर हैं। महिला समृद्धि कार्यक्रम में शामिल होने आई थीं। क्या उन्हें पता है छत्तीसगढ़ में महिलाओं की हालत कांग्रेस राज में कैसी है ?

यह है पूरा मामला…

Gang rape in multi level parking : एक किशोरी और उसके परिवार ने तीन लोगों के खिलाफ अलग-अलग जगह ले जाकर रेप करने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई है।

किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रेप का अपराध दर्ज किया और आरोपियों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश कर जेल दाखिल कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक किशोरी से रेप के आरोप में अविनाश बहरा, सिंकदर जैन और गौरव राज को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें से सिकंदर तो किशोरी का ब्वॉयफ्रेंड बताया जा रहा है।

आपको बता दें, किशोरी लोगों के घरों में झाड़ू, पोछा लगाने का काम करती थी और एक लड़के के साथ रिलेश्नशिप में थी। उसी लड़के ने किशोरी को जयस्तंभ चौक स्थित मल्टीलेवल पार्किंग में मिलने के लिए बुलाया।

वहां उसने पहले किशोरी के साथ रेप किया। पूरी घटना को मल्टी लेवल पार्किंग के चौकीदार अविनाश ने भी देखा। इसके बाद वह किशोरी को डरा धमकाकर अपने साथ गार्ड रूम ले गया। वहां उसने किशोरी के साथ रेप किया।

इसके बाद वहां उपस्थित बैंक कर्मी गौरव राज ने भी किशोरी को अपनी कार में ले जाकर रेप किया। किशोरी की उम्र 17 साल बताई जा रही है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed