Quarantine centre पर अव्यवस्था, कहीं दाल तो कहीं सब्जी नहीं : ममता साहू

former vice president of cg bjp mahila morcha mamta sahu, quarantine centre, attack on state government, navpradesh,

former vice president of cg bjp mahila morcha mamta sahu

रायपुर/नवप्रदेश। भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व उपाध्यक्ष (former vice president of cg bjp mahila morcha) डॉ. ममता साहू (mamta sahu) ने प्रदेश के क्वारंटाइन सेंटरों (quarantine centre) को लेकर राज्य सरकार पर निशाना (attack on state government) साधा है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोरोना के मरीज दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। लेकिन व्यवस्था नाम की कोई चीज ही नहीं है। क्वारंटाइन सेंटर (quarantine centre) नाम मात्र के हैं। इन सेंटरों पर कहीं दाल नहीं, तो कहीं सब्जी नहीं। कुछ सेंटर पर पुलिस नहीं है तो कुछ पर राजस्व अधिकारी नहीं हैं।

उन्होंने राज्य सरकार को घेरते (attack on state government) हुए कहा कि मुख्यमंत्रीजी को अपने लोगों को क्वारंटाइन सेंटर भिजवाकर वास्तविकता का पता लगाना चाहिए। भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व उपाध्यक्ष (former vice president of cg bjp mahila morcha) डॉ. ममता साहू (mamta sahu) ने कहा कि कलेक्टर सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं, व्यवस्था नहीं देख रहे हैं।

उद्योगपतियों से कहा जा रहा कोष में पैसा डालने

ममता साहू ने आगे कहा कि उद्योगपतियों को कोरोना के नाम से मुख्यमंत्री सहायता कोष में पैसा जमा करने के लिए कहा जा जा रहा है। कोरोना जैसी बीमारी को मजाक समझ लिया गया है कहीं पर भी कोई व्यवस्था ही नहीं है। सरकार सिर्फ अधिकारियों का तबादला पे तबादला ही कर रही है, लोग एक जगह टिकेंगे नहीं तो क्या काम करेंगे।

तबादला नीति को छोड़कर कोरोना पर ध्यान देना होगा। जो नियम बनाए गए हैं लगता है वह सिर्फ छोटे लोगों के लिए ही है बड़े अधिकारी और नेताओं के लिए नहीं है । मुख्यमंत्रीजी से निवेदन है वे छत्तीसगढ़ में क्वारंटाइन सेंटर की व्यवस्था को दुरुस्त करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *