Five Dhamaka On OTT Platforms : क्राइम ड्रामा सीरीज से लेकर थ्रिलर और एंथोलॉजी कॉमेडी सीरीज सप्ताह - Navpradesh

Five Dhamaka On OTT Platforms : क्राइम ड्रामा सीरीज से लेकर थ्रिलर और एंथोलॉजी कॉमेडी सीरीज सप्ताह

Five Dhamaka On OTT Platforms :

Five Dhamaka On OTT Platforms :

भोला शंकर, काला, व्हाट द फाफड़ा, वील्डरनेस और फैमिलियर वाइफ करेगी मनोरंजन

नवप्रदेश डेस्क। Five Dhamaka On OTT Platforms : विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर पांच शीर्षकों की सूची दी गई है, जिन्होंने इस सप्ताह आईएएनएस का ध्यान खींचा है। बिना रुके आनंद और मनोरंजन से भरे एक सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए, जो निश्चित रूप से आपकी रुचि जगाएगा और आपको पूरी तरह से व्यस्त रखेगा।

आगामी सप्ताह में दर्शकों के मनोरंजन के लिए सीरीज और फिल्मों की एक रोमांचक सीरीज तैयार की है। क्राइम ड्रामा सीरीज ‘काला’ से लेकर चिरंजीवी के ‘भोला शंकर’ तक इस सप्ताह की मनोरंजन पेशकश आपको घर बैठे ही आनंदित करने के लिए तैयार हैं।

क्राइम ड्रामा सीरीज ‘काला’ से लेकर चिरंजीवी के ‘भोला शंकर’ तक इस सप्ताह की मनोरंजन पेशकश आपको घर बैठे ही आनंदित करने के लिए तैयार हैं।

‘भोला शंकर’

यह फिल्‍म शंकर की यात्रा पर केंद्रित है, जो अपनी बहन महालक्ष्मी के साथ एक कॉलेज में पढ़ने इक्षा लेकर कोलकाता आता है। फिल्म 2015 की तमिल फिल्म ‘वेदलम’ का आधिकारिक रूपांतरण है। इस फिल्‍म में मुख्य भूमिका चिरंजीवी ने निभाई है। यह 15 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में स्ट्रीम होगी।

‘काला’

अपराध सीरीज काले धन की समानांतर अर्थव्यवस्था के कामकाज को दिखाती है, क्योंकि रिवर्स हवाला की प्रक्रिया के माध्यम से सफेद धन को काले में बदल दिया जाता है। यह आईबी अधिकारी ऋत्विक (अविनाश तिवारी द्वारा अभिनीत) की रिवर्स हवाला ऑपरेशन की गहन खोज को दर्शाता है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और बेजॉय नांबियार द्वारा निर्मित यह सीरीज15 सितंबर से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

‘व्हाट द फाफड़ा’

यह सिचुएशनल एंथोलॉजी कॉमेडी सीरीज गुजराती कॉमेडी में एक अभूतपूर्व प्रारूप पेश करती है, जिसमें प्रत्येक एपिसोड विचित्र पेशेवरों के जीवन पर एक विनोदी परिप्रेक्ष्य पेश करता है। सीरीज में 40 से अधिक प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं। यह 14 सितंबर को शेमारूमी पर स्ट्रीम हो गया है।

वील्डरनेस

यह बीई जोन्स के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। प्राइम वीडियो के लिए निर्मित यह एक आगामी ब्रिटिश थ्रिलर टेलीविजन श्रृंखला है। इसमें जेना कोलमैन और ओलिवर जैक्‍सन कोहेन ने भूमिका निभाई है। एक युवा ब्रिटिश जोड़े के लिए एक छुट्टी दुख का कारण बन जाती है। इसका प्रीमियर 15 सितंबर को प्राइम वीडियो पर होने वाला है।

‘फैमिलियर वाइफ’

20 सितंबर से एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में स्ट्रीम होगी। रोमांटिक फंतासी के-ड्रामा, एक विवाहित जोड़े की कहानी है फैमिलियर वाइफ। जू-ह्युक को एक अप्रत्याशित निर्णय लेना पड़ता है, जो उसके जीवन और उसके आस-पास के लोगों के जीवन को गहराई से बदल देता है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update