हाथी दल ने गौरेला SP पर किया जानलेवा हमला, गंभीर हालत में बिलासपुर अस्पताल रेफर

हाथी दल ने गौरेला SP पर किया जानलेवा हमला, गंभीर हालत में बिलासपुर अस्पताल रेफर

Elephants attacked Gaurela SP, referred to Bilaspur hospital in critical condition

Elephant attack on SP

Elephant attack on SP : चार वनकर्मी सहित ग्रामीण भी घायल

रायपुर/जीपीएम/नवप्रदेश। Elephant attack on SP : गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के एसपी त्रिलोक बंसल और उनकी पत्नी श्वेता बंसल हाथियों के हमले गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जंगल में पत्नी को हाथियों के झुण्ड को दिखने एसपी गए हुए थे। इस दौरान बेकाबू हाथियों ने एसपी सहित उनके साथ गए अमले पर जानलेवा हमला कर दिया।

दल ने हमला कर दिया। हाथी के हमले से एसपी सिर और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं। जिला अस्पताल में उनके प्राथमिक उपचार के बाद ग्रीन कॉरिडोर बनाकर बिलासपुर अपोलो अस्पताल रिफर किया गया है। जहाँ उनका इलाज जारी है।

हाथी दल ने एसपी को दौड़ाया

जानकारी के अनुसार, बीते 3 दिनों से मरवाही वन मंडल के पेंड्रा वनपरिक्षेत्र के अमारू जंगल की 2318 नंबर कंपार्टमेंट में हाथियों का एक दल विचरण कर रहा था। जिसकी सुचना वन विभाग को थी। हाथियों के झुण्ड को सामने से दिखाने एसपी बंसल पत्नी श्वेता को जंगल लेकर गए थे। जब जंगल के बहरी हिस्से में हाथी दल नहीं दिखा तो एसपी बंसल पत्नी और डीएफओ समेत कुछ पुलिस जवान,वन विभाग के जवान एवं स्थानीय ग्रामीणों को लेकर जंगल के भीतर जा पहुंचे।

Elephants attacked Gaurela SP, referred to Bilaspur hospital in critical condition
Elephant attack on SP Trilok Bansal

जंगल में हाथियों के करीब पहुंचते ही हाथी दल (Elephant attack on SP) ने टीम पर धावा बोल दिया। ऐसे में एसपी अपनी पत्नी को लेकर भागने लगे, तभी एक मादा हथनी एसपी तक पहुंचकर हमला कर दिया। इस बीच हाथी निगरानी दल एवं वन कर्मियों ने हो-हल्ला मचा कर हाथी को भगा दिया, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। इस घटना में एसपी की पत्नी, चार वनकर्मी और 1 ग्रामीण भी घायल हुए हैं।

ग्रीन कॉरिडोर बनाकर बिलासपुर शिफ्ट

एसपी बंसल गंभीर रुप से घायल होने के बाद आननफानन में जीपीएएम के जिला अस्पताल में उनका प्राथमिक इलाज पहले करवाया गया। जिसके बाद एसपी और उनकी पत्नी श्वेता बंसल को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर बिलासपुर के अपोलो अस्पताल लाया गया। जहाँ एसपी बंसल का इलाज जारी है। हालाँकि डॉक्टरों ने अभी तक कुछ जानकारी नहीं दी है।

DFO ने की घटना की पुष्टि (Elephant attack on SP)

मरवाही डीएफओ संजय त्रिपाठी के अनुसार एसपी बंसल (Elephant attack on SP) के ऊपर मादा हथनी ने हमला किया है। निरीक्षण के दौरान उनके साथ सिक्योरिटी गार्ड और अन्य पुलिसकर्मी भी थे, लेकिन अचानक हुए हाथियों के हमले के बाद वह भाग निकले। उनका अभी तक कुछ पता नहीं है। बताया जा रहा है कि एसपी बंसल हाथियों के काफी नजदीक तक चले गए थे। हमले में चार वनकर्मी सहित एक ग्रामीण भी है। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed