Site icon Navpradesh

Elephant X-Ray : बीमार हाथी का अस्पताल में ऐसे हुआ एक्सरे, लोग बोले- बहुत ही आज्ञाकारी, देखें वीडियो

नई दिल्ली, नवप्रदेश। सोशल मीडिया पर कई बार हाथी के क्यूट से वीडियो भी वायरल हो जाते हैं जिसे देखकर लोग गुदगुदाने लगते गया। इस दौरान उसका एक्सरे करना था। उसने अस्पताल पहुंचकर जो हरकत की वह वायरल हो गई। इसका वीडियो सामने आया है।

दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें दिख रहा है कि कैसे यह छोटा सा हाथी वहां लेकर जाया गया जहां पर एक्सरे की मशीन लगाई गई है।

वहां पहुंचकर हाथी ने अनुशासन का ऐसा नजारा पेश किया कि सब देखते ही रह गए। हाथी ने डॉक्टर के इशारों पर काम किया और बड़ी ही शांति से एक्सरे (Elephant X-Ray) करवाया।

वह डॉक्टरों के साथ बड़े ही आज्ञाकारी तरीके से पेश आया और जैसा डॉक्टर कहते गए वह वैसा ही करता। एक आदेश सुनते ही तुरंत जमीन पर लेट गया हाथी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हाथी को कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्या से गुजरना पड़ रहा था। इसलिए चेकअप और इलाज के लिए उसे अस्पताल जाना (Elephant X-Ray) पड़ा। लेकिन चुनौती यह थी कि हाथी का चेकअप कैसे होगा और उसका एक्स रे करना आसान नहीं था।

इस हाथी ने डॉक्टरों के सामने इतनी शालीनता दिखाई कि डॉक्टरों का काम आसान हो गया। जैसे ही एक्सरे के लिए डॉक्टरों ने हाथी को लेटने को कहा, वो जमीन पर लेट गया।

वह एक्सरे के लिए अपने सिर को एक्सरे के ठीक नीचे रख देता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। वीडियो पर लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे (Elephant X-Ray) हैं।

Exit mobile version