ED RAID : “शराब घोटाला” मामले में दिल्ली, पंजाब और हैदराबाद  के 35 ठिकानों पर ED की रेड - Navpradesh

ED RAID : “शराब घोटाला” मामले में दिल्ली, पंजाब और हैदराबाद  के 35 ठिकानों पर ED की रेड

दिल्ली, नवप्रदेश। दिल्ली में कथित शराब घोटाला के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने आज शुक्रवार को तीन राज्यों में तकरीबन तीन दर्जन ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है।

यह कार्रवाई दिल्ली, पंजाब और हैदराबाद में चल (ED RAID) रही है। ईडी की यह कार्रवाई सीबीआई द्वारा शराब वितरक और इंडोस्पिरिट ग्रुप के एमडी समीर महेन्द्रू की गिरफ्तारी के बाद की जा रही है।

इस मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित कई लोगों को आरोपी बनाया गया है। जिन प्रमुख लोगों को आरोपी बनाया गया है उनमें तत्कालीन आबकारी आयुक्त गोपी कृष्णा, उपायुक्त आनंद तिवारी और सहायक आयुक्त पंकज भटनागर (ED RAID) शामिल हैं।

उधर इस पूरे मामले में एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूरी कार्रवाई पर सवाल उठाया है। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, 500 से ज़्यादा रेड, 3 महीनों से CBI/ED के 300 से ज़्यादा अधिकारी 24 घंटे लगे हुए हैं- एक मनीष सिसोदिया के ख़िलाफ़ सबूत ढूँढने के लिए। कुछ नहीं मिल रहा।

क्योंकि कुछ किया ही नहीं अपनी गंदी राजनीति के लिए इतने अधिकारियों का समय बर्बाद किया जा रहा है। ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी (ED RAID) करेगा?”

500 से ज़्यादा रेड, 3 महीनों से CBI/ED के 300 से ज़्यादा अधिकारी 24 घंटे लगे हुए हैं- एक मनीष सिसोदिया के ख़िलाफ़ सबूत ढूँढने के लिए। कुछ नहीं मिल रहा। क्योंकि कुछ किया ही नहीं

अपनी गंदी राजनीति के लिए इतने अधिकारियों का समय बर्बाद किया जा रहा है। ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा?


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update