Site icon Navpradesh

ED Big Breaking : ED ने मनी लांड्रिंग केस में 4 को कोर्ट में किया पेश, कार्रवाई का विरोध जारी

ED Big Breaking :

ED Big Breaking :

0 ASI चंद्रभूषण वर्मा, सतीश चंद्राकर, अनिल दमानी और सुनील दमानी कोर्ट लाये गए, 29 तक रिमांड पर

रायपुर/नवप्रदेश। ED Big Breaking : प्रदेश में CM के करीबियों के घर, दफ्तर में छापे के बीच ED ने 4 आरोपियों को आज कोर्ट में मेष कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक ED चरों आरोपियों की रिमांड कोर्ट से मांगी है। फ़िलहाल रिमांड या जेल, बेल पर अब से कुछ देर बाद फैसला आएगा। लेकिन ऐन मुख्यमंत्री के जन्मदिन के दिन ED द्वारा उनके करीबियों और स्टाफ पर की गई कार्रवाई के बाद रायपुर से लेकर पाटन तक विरोध प्रदर्शन जारी है। लोगों की नाराज़गी देखते हुए लोकल पुलिस भी एक्टिव है।

ED Big Breaking : ED की एक टीम ने 4 आरोपियों को आज दोपहर बाद रायपुर कोर्ट में पेश किया। ईडी ने ASI चंद्रभूषण वर्मा, सतीश चंद्राकर, अनिल दमानी और सुनील दमानी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में स्पेशल जज अजय सिंह राजपूत की कोर्ट में पेश किया गया है। जहां मामले की सुनवाई हो रही है।

ED के छापे के विरोध रायपुर से पतन तक रोष

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के करीबियों के मकानों पर ED के छापे का कांग्रेसियों ने विरोध शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के यहां ईडी का छापा पड़ने पर युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा, ईडी के एक अन्य आरोपी कांग्रेस नेता विनोद तिवारी नेतृत्व में कार्यकर्ता घर के बाहर विरोध प्रदर्शन पर बैठ गए हैं। कार्यकर्त्ता यहां जमकर नारेबाजी कर रहे हैं और आवास के गेट के ऊपर तक बैठे नजर आ रहे हैं।

ED की रायपुर यूनिट में पुख्ता सुरक्षा

राजधानी रायपुर में ED के पुजारी पार्क स्थित दफ्तर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यहां महादेव आनलाइन सट्टे से जुड़े लोगों को हिरासत में रखा गया है। दफ्तर की सुरक्षा में बीएसएफ की एक टुकड़ी बुलाये जाने की खबर है। फ़िलहाल किसी भी अनहोनी को टालने के ल;लिए पुलिस भी एक्टिव हो गई है। ED टीम जहां जाँच कर रही है वहां से लेकर कोर्ट परिसर तक पुलिस भी लॉ एन ऑर्डर के लिए मुस्तैद है।

Exit mobile version