E-Janchoupal : 60 आवेदकों ने बताई कलेक्टर को अपनी समस्या -

E-Janchoupal : 60 आवेदकों ने बताई कलेक्टर को अपनी समस्या

E-Janchoupal: 60 applicants told their problem to the collector

E-Janchoupal

कांकेर/नवप्रदेश। E-Janchoupal : प्रत्येक सोमवार को जिले में प्रातः 10 बजे से ई-जनचौपाल का आयेजन किया जा रहा है, जिसमें जिले के निवासी अपने विकासखण्ड के जनपद कार्यालय में उपस्थित होकर वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से सीधे कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला को अपनी समस्या से अवगत कराया जाकर निराकरण के लिए आवेदन प्रस्तुत की जा रही है। कलेक्टर द्वारा उनकी आवेदनों पर त्वरित कार्यवाही के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया जा रहा है।

विभागीय अधिकारियों को दिए मामलों के निराकरण के निर्देश

आज सोमवार को आयोजित ई-जनचौपाल में विभिन्न विकासखण्डों से 60 लोगों ने अपनी समस्या से कलेक्टर को अवगत कराया। अंतागढ़ विकासखण्ड के 06, भानुप्रतापपुर विकासखण्ड से 01, चारामा एवं दुर्गूकोंदल विकासखण्ड से 06-06, पखांजूर विकासखण्ड से 03 और नरहरपुर विकासखण्ड के 05 आवेदकों द्वारा जनपद कार्यालय स्थित वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से कलेक्टर को अपनी समस्या बताई।

इसके अलावा 33 लोगों ने ई-जनचौपाल में व्यक्तिगत रूप से मुलाकात कर अपनी समस्या से अवगत कराया, जिसके निराकरण के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। सभी विकासखण्डों के जनपद सीईओ, संबंधित क्षेत्र के एसडीएम, अपर कलेक्टर अंतागढ़ चन्द्रकांत वर्मा और अपर कलेक्टर कांकेर एस.पी. वैद्य और जिला पंचायत सीईओ सुमीत अग्रवाल भी ई-जनचौपाल में वीडियो कान्फ्रेसिंग (E-Janchoupal) से जुड़े हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update