Doctors Day :  BM शाह हॉस्पिटल ने मनाया डॉक्टर्स दिवस - Navpradesh

Doctors Day :  BM शाह हॉस्पिटल ने मनाया डॉक्टर्स दिवस

Doctors Day,

रायपुर, नवप्रदेश। बीएम शाह हॉस्पिटल ने डॉक्टर्स डे पर सभी डॉक्टर्स का पुष्पगुच्छ भेट कर उनका अभिवादन व सम्मान किया गया,  मंच संचालन मिस्टर कृष्णनेद्र तिवारी ( एचआर) ने किया।  कार्यक्रम की शुरुआत स्वर्गीय डॉक्टर  विधान चंद्र  राय जी  की जीवनी से किया गया ।

अपने उद्बोधन में डॉक्टर जय तिवारी (मेडिकल डायरेक्टर) ने कहा केवल एक दिन का डॉक्टर डे नहीं होता । हम डॉक्टरों का मरीजों की सेवा के लिए हर दिन डॉक्टर डे है, साथ ही साथ हॉस्पिटल में  कार्ययत सभी चिकित्सक बंधुओ को बधाई दी। अस्पताल के ट्रस्टी श्री रवि विजय शाह ने कहा कि  चिकित्सा जगत में रोज नए रिसर्च होते आ रहे , और हमारे डॉक्टर पूरी लगन से मानवता  के साथ मानव सेवा में जुटे हुए हैं ।

समाज ने डॉक्टर को ऐसे ही नहीं भगवान का दर्जा दिया । वो सचमुच इसके   काबिल हैं । मनोरंजन के लिए संगीत का कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें डॉक्टर राहुल सिंह,( जनरल सर्जन) डॉक्टर तन्मय जैन ( चेस्ट फिजिशियन) और डॉक्टर जय तिवारी ( एमडी मेडिसिन ) ने जबरस्त प्रस्तुति से अपने चिकित्सक बंधुओ का मनोरंजन किया।

कार्यक्रम के समापन में   डॉ. अरुण मिश्रा ( डायरेक्टर ऑपरेशन)   ने सभी डॉक्टरों को डॉक्टर डे की   बधाई दी । साथ ही  मैनेजमेंट की टीम को भी बधाई दी। जिन्होंने इस  कम समय में एक बेहतरीन प्रोग्राम का आयोजन किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update