BIG BREAKING : महाराष्ट्र के मंत्री मुंडे ने कबूली विवाहेत्तर संबंधों की बात, बोले- इससे दो बच्चे, दोनों को…

dhananjay munde extramarital affair, dhananjay mundey clarification on extramarital affair,

dhananjay munde extramarital affair

Dhanajay Munde Extramarital Affair : महाराष्ट्र की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है।

मुंबई/नवप्रदेश। Dhananjay Munde Extramarital Affair : एनसीपी चीफ शरद पवार के करीबी महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे ने अपने विवाहेत्तर संबंंधों की बात कबूली है। इसके बाद महाराष्ट्र की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है।

दरअसल उन पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है, जिसके बाद धनंजय मुंंडे (Dhananjay Munde Extramarital Affair) ने अपना पक्ष रखते हुए विवाहेत्तर संबंधों की बात कबूल की है। वहीं दूसरी ओर इस मुद्दे पर महाराष्ट्र भाजपा ने आक्रामक भूमिका अपनाई है और उसने धनंजय मुंडे के इस्तीफे की मांग की है।

धनंजय मुंडे ने ये दिया स्पष्टीकरण :

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार धनंजय मुंडे ने अपने स्पष्टीकरण में कहा- ‘आरोप करने वाली महिला की बहन के साथ सहमति के आधार पर परस्पर संबंध थे। इन संबंधों से दो बच्चे भी हैं। इनका पालन पोषण मैं कर रहा हूं। उक्त दोनों बच्चों को मैंने अपना नाम भी दिया है।

उक्त महिला मेरे बच्चों की मां होने से उसके पालन पोषण की भी पूरी जिम्मेदारी मैंने स्वीकारी है। वहीं भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष उमा खापरे ने इस संबंध में कहा है कि हिंदू धर्म में दो पत्नियां अमान्य है। धनंजय मुंंडे ने इस्तीफा नहीं दिया तो हम सड़क पर उतर जाएंगे।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *