Site icon Navpradesh

Delhi : रील बनाने के लिए महिला को चाहिए था मोबाइल, गले में मारा चाकू फिर छीना मोबाइल

Delhi,

दिल्ली, नवप्रदेश। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे सनकी स्नैचर को पकड़ा है, जिसे मोबाइल चाहिए था, ताकि वह मोबाइल से रील बना सके. इसके लिए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार था. उसने एक मोबाइल छीनने के लिए एक महिला के गले पर चाकू से वार कर दिया. 

पुलिस ने जब आरोपी को पकड़ा तो पता लगा कि मोबाइल स्नैचर की उम्र 15 साल है. पूछताछ में उसने बताया कि उसका मोबाइल कुछ दिन पहले खो गया था. इसके बाद उसने मोबाइल छीनने की साजिश रची. आरोपी को पुलिस ने उसके जूते के लोगो से पहचान करते हुए पकड़ लिया.

जानकारी के अनुसार, यह वारदात 1 जून की है. एक जून को रजनी नाम की एक महिला रात में लगभग साढ़े आठ बजे साकेत इलाके में पैदल अपने घर की तरफ जा रही थी,

तभी पीछे से एक लड़का आया और उसने महिला के गले पर चाकू से वार कर दिया और महिला का मोबाइल छीनकर फरार हो गया. उसी दौरान एक स्कूटी सवार ने महिला को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया.

पुलिस ने इस मामले की शिकायत मिलने पर केस दर्ज किया. स्पेशल स्टॉफ से जांच शुरू कराई. पुलिस ने करीब 100 सीसीटीवी के फुटेज की जांच की तो पीड़ित महिला के पीछे एक लड़का मुंह पर मास्क लगाकर चलता नजर आया. फुटेज में आरोपी का चेहरा नहीं दिख रहा था, लेकिन उसके जूते पर बना लोगों नजर आ रहा था. 

इसके बाद पुलिस ने मुखबिरों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे सेल्फी लेने और रील बनाने का शौक था, लेकिन उसका फोन खो गया था. इसके बाद उसने मोबाइल लूटने की साजिश रची.

Exit mobile version