Corona positive in chhattisgarh : कोरबा से कोरोना पॉजिटिव एम्स शिफ्ट -

Corona positive in chhattisgarh : कोरबा से कोरोना पॉजिटिव एम्स शिफ्ट

corona positive korba, korba corona, aims raipur, navpradesh,

corona positive korba

73 लोग विदेश से लौटे हैं कोरबा

कोरबा/नवप्रदेशकोरोना पॉजिटिव (Corona positive in chhattisgarh) मिले ‘कोरबा’ (korba corona) के युवक को देर एम्स रायपुर (aims raipur) भेज दिया गया। प्रशासन ने, ऐहतियातन रात को ही वार्ड ‘क्रमांक 1’ रामसागरपारा के मिशन रोड समेत उससे लगे इलाके को बैरिकेड्स लगा कर सील कर दिया है।

युवक लंदन से 2 सप्ताह पहले कोरबा (korba corona) लौटा। वहीं सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 73 लोग विदेश से कोरबा लौट आए हैं। जबकि जिले में करीब 1500 लोग होम क्वारंटाइन में हैं।  यह भी बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव (Corona positive in chhattisgarh) पाए गए युवक के साथ उसकी बहन भी मुंबई से आई। यहां दोनों को होम क्वांरटाइन किया गया था। बहन की रिपोर्ट निगेटिव बताई जा रही है। माता पिता और दादा के अलावा घर के दो सेवकों का भी सैम्पल लिया गया है ।

प्रशासनिक अमले में मचा हड़कंप

युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona positive in chhattisgarh)पाए जाने का पता चलते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। रात को सीएचएमओ डॉ बीबी बोर्ड समेत प्रशानिक अफसरों की टीम युवक के घर पहुंची। एम्स रायपुर (aims raipur) में उसकी शिफ्टिंग के साथ इलाके को सील करने की कारवाई की गई । लंदन से आने के बाद युवक किन लोगों से मिला इसका भी पता लगाया जा रहा है । युवक के अन्य परिजनों व सेवकों को अभी होम क्वांरटाइन में रखा गया है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *