Site icon Navpradesh

Corona Death in CG : राज्य में कोरोना से एक और मौत, डॉ. नागरकर ने बताया…

corona death in cg, aiims raipur, navpradesh,

corona death in cg, aiims raipur

रायपुर/नवप्रदेश। प्रदेश में कोरोना से एक और मौत (corona death in cg) हुई है। कोरोना संक्रमित एक पुरुष मरीज ने रायपुर एम्स (aiims raipur) में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

नवप्रदेश से बातचीत में मौत की पुष्टि एम्स के निदेशक डॉ. नितिन एम नागरकर ने की है। उन्होंने बताया कि एक पुरुष मरीज की मौत (corona death in cg) हुई है। लेकिन वह कोरोना के साथ-साथ एचआईवी संक्रमित भी था।

डॉ. नागरकर ने बताया कि जो लोग पहले से गंभीर बीमारियों से ग्रसित होते हैं, उनमें इम्यूनिटी कम होती है। जिनमें इम्यूनिटी कम होती है उन पर कोरोना बहुत ज्यादा बुरा असर करने लगता है। एचआईवी संक्रमित व्यक्ति में इम्यूनिटी न के बराबर हो जाती है।

डॉ. नागरकर ने बताया कि आगे और भी ऐसे पेशेंट आने का अनुमान है, जिसके लिए एम्स प्रबंधन प्लानिंग कर रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि इससे पहले एम्स में एक महिला की भी मौत हुई है, उसे कोरोना संक्रमण के साथ ही ब्लड कैंसर भी था। उल्लेखनीय है कि आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक राज्य में अब तक कोरोना से 2 मरीजों की जान गई है। जबकि चर्चा इस बात की चल रही है कि शनिवार को मौत का मामला मिलाकर यह राज्य में चौथी डेथ है।

Exit mobile version