Site icon Navpradesh

सहायक अभियंताओं से बोले एमडी-तत्परता व पारदर्शिता से करें काम

company, md assistant, engineers quickness,

power company meeting

बिजली कंपनी के ग्रामीण क्षेत्रों के सहायक अभियंताओं के कार्यों की समीक्षा बैठक संपन्न

रायपुर/नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी (company) के प्रबंध निदेशक (md) ने सहायक अभियंताओं (assistant engineers) से कहा कि वे तत्परता (quickness) व पादर्शिता (clarity) के साथ काम करें। शनिवार को कंपनी के मुख्यालय में प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों के सहायक अभियंताओं के कार्यों की समीक्षा बैठक संपन्न हुई।

बैठक में प्रबंध निदेशक मोहम्मद अब्दुल कैसर हक ने कहा कि विद्युत उपभोक्ताओं को बेहतर विद्युत सेवा उपलब्ध कराने में मैदानी अमले की भूमिका अहम होती है। मैदानी अधिकारियों को इसलिए अधिक जिम्मेदारी और समन्वय के साथ काम करने की आवश्यकता है।

उन्होंने सहायक अभियंताओं से उपभोक्ता सेवा एवं संतोष में वृद्धि हेतु कार्यस्थल पर तत्परता से सेवायें देने के साथ ही विद्युत विषयक कार्यों का निष्पादन पारदर्शिता के साथ करने को कहा।

हक ने नियमित मीटर रीडिंग तथा बकाया बिल की वसूली, विद्युत चोरी रोकने, वितरण हानि कम करने के लिए नियमित अभियान चलाने के भी निर्देश दिए। वहीं कंपनी के डॉयरेक्टर एचआर नरवरे ने बकाया बिजली बिल की वसूली में सबके साथ समान व्यवहार करने तथा बिजली कनेक्शन वि’छेदन की कार्रवाई लगातार जारी रखने के निर्देश दिए।

Exit mobile version