राज्यपाल बोले मुझे सीएम ने कहा -"तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त"

राज्यपाल बोले मुझे सीएम ने कहा -“तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त”

CM Mamata Banerjee, Governor Jagdeep Dhankar, Indecent remarks, blame, navpradesh,

Governor Jagdeep Dhankar

गवर्नर धनकड़ ने बांग्ला अखबार की कटिंग भी पोस्ट की

कोलकाता/नवप्रदेश। पश्चिम बंगाल  की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) और राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Governor Jagdeep Dhankar) के बीच विवाद कोई नई बात नहीं है। अब गवर्नर धनखड़ ने सीएम ममता बनर्जी पर अभद्र टिप्पणी (Indecent remarks) करने का आरोप (blame) लगाया है। बुधवार को गवर्नर ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर एक के बाद एक ट्विट कर सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। इससे पहले भी दोनों के बीच कई आरोप प्रत्यारोप लगते रहे है।

https://twitter.com/jdhankhar1/status/1199689327980072962

गवर्नर धनखड़ (Governor Jagdeep Dhankar)  ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुख्यमंत्री ने मेरे लिए कथित रूप से कहा-तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त। गवर्नर ने एक बांग्ला अखबार की खबर को पोस्ट किया है। इस खबर में कहा गया है कि सीएम ममता बनर्जी ने राज्यपाल के बारे में बात करते हुए उनका नाम लिए कहा तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त। आपको ज्ञात हो यह लाइन मशहूर फिल्म मोहरा का यह सुपर हिट गाने की है।

मैंने जवाब देना सही नहीं समझा: गवर्नर

राज्यपाल (Governor Jagdeep Dhankar) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अखबार में 27 नवंबर को खबर छपी। इसमें विधानसभा में संविधान दिवस का उल्लेख किया गया। सम्मानीय मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के लिए कहा तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त। मैंने इसका जवाब देना सही नहीं समझा क्योंकि मैं उनके पद का सम्मान करता हूं।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed