Site icon Navpradesh

CM in Bharat Jodo Yatra : राहुल के साथ भूपेश बघेल पदयात्रा में शामिल, किया ये ट्वीट

CM in Bharat Jodo Yatra: Bhupesh Baghel joined the padyatra with Rahul, did this tweet

CM in Bhatar Jodo Yatra

रायपुर/नवप्रदेश। CM in Bharat Jodo Yatra : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को केरल के कोल्लम जिले में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए। वे राहुल गांधी के साथ कन्याकुमारी-कोच्चि हाईवे पर 12 किलोमीटर पदयात्रा करने के बाद शाम तक रायपुर लौट आएंगे। सीएम ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि देश जोड़ने का पैगाम लेकर, हम आगे बढ़ चुके हैं।

देश की राजनीति में नया परिवर्तन लाएगी यात्रा : CM

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने सीएम भूपेश बघेल गुरुवार शाम को रायपुर से केरल के त्रिवेंद्रम रवाना हुए। शुक्रवार को यात्रा कोल्लम के पोलायथोड़ु जंक्शन से आगे बढ़ी। विभिन्न पड़ावों से होते हुए करीब 11 बजे यह पदयात्रा शिवम बीच रिसॉर्ट पहुंचेगी। इसके बाद सीएम भूपेश बघेल त्रिवेंद्रम एयरपोर्ट से रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट आएंगे। सीएम भूपेश कह चुके हैं कि भारत जोड़ो यात्रा देश की राजनीति में एक नया परिवर्तन लाएगी।  

बता दें कि तमिलनाडु के कन्याकुमारी (CM in Bharat Jodo Yatra) से 7 सितंबर को कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का आगाज हुआ है। 3570 किलोमीटर लंबी यह यात्रा 5 महीनों में 12 राज्यों से होकर गुजरेगी। राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता इस यात्रा में भाग ले रहे हैं। यात्रा की शुरुआत के दिन राहुल गांधी के साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन सहित कांग्रेस के कई नेता मौजूद थे। 

Exit mobile version