CM Eknath Shinde : सलमान खान का मशहूर डायलॉग देकर फिर सुर्खियों में हैं ! पढ़ें क्या कहा... -

CM Eknath Shinde : सलमान खान का मशहूर डायलॉग देकर फिर सुर्खियों में हैं ! पढ़ें क्या कहा…

CM Eknath Shinde: Salman Khan's famous dialogue is again in the headlines! Read what was said...

CM Eknath Shinde

 मुंबई/नवप्रदेश। CM Eknath Shinde : महाराष्ट्र में सियासी उठापटक और मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद सोमवार को सीएम एकनाथ शिंदे अपने गृहनगर ठाणे पहुंचे। सोमवार रात ठाणे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिंदे ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें राज्य के विकास के लिए पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया है।

पूरे राज्य का दौरा करने का ऐलान

उन्हाेंने कहा, (CM Eknath Shinde) मैनें जो जोखिम उठाया उसे लोगों ने सराहा है। मैं पूरे राज्य का दौरा करने जा रहा हूं और हर निर्वाचन क्षेत्र में  परियोजनाओं का आंवटन भी किया जाएगा। उन्होंने कहा, मैं अतिशयोक्ति नहीं करता। काम करने के बाद बोलता हूं। आगे कहा कि राज्य में बदलाव होकर रहेगा। उन्होंने कहा, अगर मैं एक बार कोई वादा करता हूं, तो मैं खुद की भी नहीं सुनता, जब तक कि वह पूरा न हो जाए।

विद्रोह नहीं किया बल्कि अन्याय के खिलाफ खड़े हुए

शिंदे ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, केंद्र की ओर से महाराष्ट्र को पूर्ण सहयोग मिलेगा। मैं हिंदुत्व के लिए काम कर रहा हूं। शिवसेना से बगावत के सवाल पर शिंदे ने कहा, हमने विद्रोह नहीं किया था बल्कि, अन्याय के खिलाफ खड़े हुए थे। बालासाहेब ठाकरे ने हमें अन्याय के खिलाफ उठने के लिए कहा था, यह उनकी शिक्षा थी। शिंदे ने कहा कि उनका कद कितना भी बड़ा हो जाए, उनमें शिवसैनिक हमेशा बना रहेगा।

कद कितना भी बड़ा हो जाए अंदर शिवसैनिक रहूंगा

सीएम एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) ने कहा, हम 15 दिनों के लिए बाहर थे। जितना आप सब मुझसे मिलना चाहते थे, मैं भी शिवसैनिकों से मिलना चाहता था। उन्होंने कहा, मैं आप सब में से ही एक हूं। मेरा कद कितना भी बड़ा हो जाए, मुझमें एक शिवसैनिक हमेशा रहेगा। उन्होंने कहा, हमें अपने मिशन को सफल बनाना है और हिंदुत्व का सम्मान करना है, जिसका अर्थ है हर धर्म का सम्मान करना।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update