Chief Minister Expressed Grief : मुख्यमंत्री ने रमदहा जलप्रपात में हुए हादसे पर किया शोक प्रकट, डूबे थे एक ही परिवार के 7 लोग - Navpradesh

Chief Minister Expressed Grief : मुख्यमंत्री ने रमदहा जलप्रपात में हुए हादसे पर किया शोक प्रकट, डूबे थे एक ही परिवार के 7 लोग

Chief Minister Expressed Grief,

रायपुर, नवप्रदेश मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रमदहा जलप्रपात में हुए हादसे पर गहरा दुःख व्यक्त किया है साथ ही मुख्यमंत्री ने कोरिया कलेक्टर को रेस्क्यू ऑपरेशन पर लगातार (Chief Minister Expressed Grief) नजर रखने के निर्देश दिए हैं।

ज्ञातव्य है कि रमदहा जलप्रपात के बाहर बोर्ड में स्पष्ट चेतावनी लिखी है कि यहां नहाना सख्त मना है। इसके बाद भी परिवार वहां नहाने गया था। इन लोगों के द्वारा चेतावनी बोर्ड का पालन नहीं किया गया था।

उल्लेखनीय है कि आज रमदहा जलप्रपात में बैकुंठपुर मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर दूर में एक दुखद हादसा हुआ है, जिसमें मध्यप्रदेश के सिंगरौली (Chief Minister Expressed Grief) जिले के 7 लोग पानी में डूब गए, जिसमें से 2 को बाहर निकाल लिया गया है, जिन्हें अस्पताल भेजा गया है, जिसमें से एक की मृत्यु हो गयी है।

दूसरे की हालत अभी सही है। शेष 5 लोगों की तलाश जारी है। सभी मध्यप्रदेश के निवासी हैं। पुलिस प्रशासन की टीम लगातार सर्चिंग कर रही है।  इन लोगों के परिवार (Chief Minister Expressed Grief) से भी सम्पर्क कर लिया है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update