Site icon Navpradesh

BIG BREAKING: छग के छात्रों को कोटा से ला रही बस को ट्रैलर ने मारी कट…

chhattisgarh student, kota returning bus got scratch, shivpuri, navpradesh,

chhattisgarh student

शिवपुरी/नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ (chhattisgarh student) के बच्चों को राजस्थान के कोटा (kota returning bus got scratch) से लेने गई बस को शिवपुरी ( shivpuri) के पास एक ट्रैलर ने कट मार दी। इस घटना में बस को स्क्रैच आई है।

हालांकि बस में सवाल सभी छात्र-छात्राएं सुरक्षित हैं। यह जानकारी बसों की सुरक्षा में चल रहे रायपुर के आरटीआे इंस्पेक्टर पीके साहू ने नवप्रदेश को दी। उन्होंने बताया कि शिवपुरी (shivpuri) के आसपास एक ट्रैलर ने छत्तीसगढ़ (chhattisgarh student) के बच्चों को कोटा (kota returning bus got scratch) से ला रही बसों में से एक को कट मार दी जिसके कारण उस बस को स्क्रैच आई है।

वहीं सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बस में सवार एक छात्रा इस घटना में चोटिल हुई है। इस छात्रा का नाम ऋषिका चौबे बताया जा रहा है। यह ममता नगर, राजनांदगांव की बताई जा रही है।

छत्तीसगढ़ से बच्चों को लाने के लिए भेजी गई डॉक्टरों की टीम ने उसका उपचार किया है। बच्ची के हाथ मेंं चोट आने की जानकारी प्राप्त हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बस में 28 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि इन 28 लोगों को 66 नंबर की बस में शिफ्ट किया गया है।

Exit mobile version