भारतीय रोलर स्केटिंग महासंघ का चुनाव में छत्तीसगढ़ को मिला पहली बार स्थान

Chhattisgarh got the first place in the election of Roller Skating Federation of India

Roller Skating


Roller Skating:किशोर भंडारी बने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

रायपुर/नवप्रदेश। Roller Skating:भारतीय रोलर स्केटिंग महासंघ का चुनाव 18 जुलाई 2021 को नई दिल्ली में रिटायर्ड जस्टिस मूलचंद गर्ग की देखरेख में शांतिपूर्वक संपन्न हुआ। इसमें भारत के विभिन्न 19 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के रोलर स्केटिंग संघों के 38 प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।

छत्तीसगढ़ रोलर स्केटिंग संघ के अध्यक्ष एमडी रेड्डी और महासचिव किशोर भंडारी ने इस दौरान छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व किया।

महासंघ (Roller Skating) के चुनाव में 2021 से 2025 तक कार्य करने के लिए अध्यक्ष पद में तुलसीराम अग्रवाल, महासचिव के लिए नरेश शर्मा और कोषाध्यक्ष के लिए डी. भागीरथ कुमार प्रबंध कारिणी सभा के पदाधिकारी के रूप में विजयी घोषित हुए हैं।

यह पहला अवसर है जब रोलर स्केटिंग (Roller Skating) महासंघ में छत्तीसगढ़ प्रतिनिधित्व करने जा रहा है। छत्तीसगढ़ से किशोर भंडारी राष्ट्रीय स्तर पर उपाध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। उल्लेखनीय है कि भारतीय महासंघ को फेडरेशन वर्ल्ड स्केट तथा स्केट एशिया से पंजीबद्ध होने के साथ ही भारत सरकार के खेल विभाग द्वारा मान्यता भी प्राप्त है।

नई दिल्ली में हुए चुनाव में जीत के बाद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष (Roller Skating) किशोर भंडारी रायपुर पहुंचे। इस दौरान रायपुर एयरपोर्ट पर रोलर स्केटिंग से जुड़े सदस्यों ने नवनिर्वाचित राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेश इकाई के कोषाध्यक्ष दलजीत सिंह ने सभी को बधाई देते हुए यह विश्वास व्यक्त किया कि आने वाले समय में छत्तीसगढ़ में रोलर खेलों का विकास तीव्र गति से होगा।

छत्तीसगढ़ के सभी जिला संघों के सदस्यों, स्केटरों तथा प्रशिक्षकों ने नवनिर्वाचित राष्ट्रीय उपाध्यक्ष को शुभकामनाएं एवं बधाई दी है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *