CG Incident : घर की छत पर फहराया पाकिस्तान का झंडा, आरोपी गिरिफ्तार

CG Incident : घर की छत पर फहराया पाकिस्तान का झंडा, आरोपी गिरिफ्तार

CG Incident: Pakistan flag hoisted on the roof of the house, accused arrested

CG Incident

सारंगढ़/नवप्रदेश। CG Incident : सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में आने वाले सरिया के अटल चौक स्थित एक फल दुकानदार के घर की छत पर पाकिस्तान के झंडा लहराने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरिफ्तार किया है। पुलिस ने घर से पाकिस्तान का झंडा उतार कर जप्त कर लिया है।

तनाव बढ़ने से पहले ही पुलिस ने की कार्रवाई

सरिया इलाके में इस घटना को लेकर तनाव (CG Incident) को बढ़ने से पहले ही पुलिस ने ये कार्यवाही कर दी। पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने बताया कि जैसे ही स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी थाने में दी तत्काल पुलिस ने आरोपी के घर की छत पर झंडा उतार कर आरोपी को भी गिरिफ्तार कर लिया था।

इससे पहले कुछ लोग सरिया थाने में एफ आई आर की मांग को लेकर अंचल वासी पहुंचे थे। थाने में देखते ही देखते भारी संख्या में भीड़ भी पहुँच गई थी। धीरे धीरे मामले ने पकड़ा तूल पकड़ लिया और पाकिस्तान के झंडे लहराने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सरिया अंचल वासियों ने किया प्रदर्शन भी करना शुरू कर दिया था। मौके की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पुलिस ने आरोपी को अलग अलग धाराओं के तहत किया गिरफ़्तार कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस की हिरासत में आरोपी सरिया

सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के सरिया ब्लाक के थाना निवासी (CG Incident) अरूण कुमार श्राप ने थाना सरिया में लिखित आवेदन दिया कि सरिया निवासी एक विशेष समुदाय के व्यक्ति के घर के छत में पाकिस्तानी झंडा लगा हुआ था जिसे देखकर अपने देश के प्रति आदर व सम्मान का अपमान किया गया, उस व्यक्ति के द्वारा किए गए कृत्य से सौहार्द्र बिगाड़ने का कार्य किया है। आवेदक के आवेदन पर भादंसं की धारा 153-क के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update