Campus Interview : ITI के युवाओं के लिए जॉब का मौका, 18 मई को सीधी भर्ती -

Campus Interview : ITI के युवाओं के लिए जॉब का मौका, 18 मई को सीधी भर्ती

Campus Interview: Job opportunity for ITI youth, direct recruitment on May 18

Campus Interview

बिलासपुर/नवप्रदेश। Campus Interview : बिलासपुर में ITI प्रशिक्षित युवाओं के लिए 18 मई को कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया गया है। इसमें विभिन्न ट्रेड के लिए प्रशिक्षण लेने वाले युवाओं को मौका मिलेगा।

कोनी स्थित औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था में आयोजित कैंपस (Campus Interview) में प्लास्टिक प्रोसेसिंग ऑपरेटर, COE (ऑटोमोबाइल), फिटर, मोटर मैकेनिक, वेल्डर, मशीनिस्ट, इलेक्ट्रिशियन, टूल एण्ड डाई मेकर, टर्नर, डीजल मैकेनिक, ट्रैक्टर मैकेनिक, पेंटर जनरल के वर्ष 2017 से वर्ष 2021 के बीच उत्तीर्ण प्रशिक्षणार्थी भाग ले सकते हैं।

ऐसे ट्रेनरों की आयु 18 से 23 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इंटरव्यू में सलेक्शन के लिए 10 वीं कक्षा में न्यूनतम 50 प्रतिशत के साथ ही ITI में न्यूनतम 60 प्रतिशत होना चाहिए। ऐसे सभी उम्मीदवारों को 18 मई सुबह 10 बजे बुलाया गया है। उन्हें 10वीं, 12वीं कक्षा की अंकसूची के साथ पेन कार्ड, आधार कार्ड की मूल एवं दो छायाप्रति, वर्तमान पासपोर्ट फोटो की 3 प्रति के साथ उपस्थित होने कहा गया है।

ट्रेड के अनुसार मिलेगी सैलरी

बताया गया कि कैंपस (Campus Interview) में विभिन्न कंपनियों के अधिकारी मौजूद रहेंगे। इस दौरान युवाओं का चयन उनके व्यवसाय और ट्रेड के अनुसार किया जाएगा। इसी तरह उनके ट्रेड के अनुसार उन्हें कंपनी की तय सैलरी में काम करने का मौका मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update